IND vs ENG Live: सॉउथैम्पटन में 7 जुलाई को इंग्लैंड से भिड़ेगी टीम इंडिया, इन 2 खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजरें

IND vs ENG Live: टीम इंडिया (Team India) को इंग्लैंड (England Team) के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के बाद 7 जुलाई से…

IND vs ENG Live: सॉउथैम्पटन में 7 जुलाई को इंग्लैंड से भिड़ेगी टीम इंडिया, इन 2 खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजरें
IND vs ENG Live: सॉउथैम्पटन में 7 जुलाई को इंग्लैंड से भिड़ेगी टीम इंडिया, इन 2 खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजरें

IND vs ENG Live: टीम इंडिया (Team India) को इंग्लैंड (England Team) के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के बाद 7 जुलाई से टी20 सीरीज भी खेलनी। जिसके लिए भारतीय चयनकर्ताओं ने टीम का ऐलान 30 जून को कर दिया था। वहीं, हाल ही में युवा खिलाड़ियों से भारी भारतीय टीम आयरलैंड (IND vs IRE) को हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में टी20 सीरीज में 2-0 से हरा कर आई थी। इस सीरीज का दूसरा मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। इस मैच में टीम इंडिया के 2 बल्लेबाजों की तरफ से खतरनाक बल्लेबाजी देखने को मिली। ऐसे में ये दोनों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ भी घातक बल्लेबाजी कर सकते हैं। आइए जानें कौन हैं ये 2 खिलाड़ी। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

आयरलैंड के खिलाफ की थी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

IND vs ENG Live: गौरतलब है कि, आईपीएल 2022 के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट शानदार प्रदर्शन कर रहे दीपक हुड्डा ने आयरलैंड के खिलाफ खतरनाक बल्लेबाजी की। जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं की इस खिलाड़ी को अब हर टी20 मुकाबले में खेलने का मौका दिया जाएगा। ऐसे में 7 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाली सीरीज में भी हुड्डा खेले तो इंग्लैंड के गेंदबाजों की खैर नहीं। हुड्डा के अलवा संजू सैमसन ने भी आयरलैंड के खिलाफ दूसरे और अंतिम मुकाबले में बल्ले से दमखम दिखाया था। इस दौरान उन्होंने भी अर्धशतक जड़ा था। इसलिए उनको भी इंग्लैंड के खिलाफ खेलने का मौका दिया जा सकता है। इस खिलाड़ी को भी टी20 क्रिकेट में घातक बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है।

पहले टी20 के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई , भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।

दूसरे और तीसरे टी20 के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, उमरान मलिक।

पहला टी20– सॉउथैम्पटन 7 जुलाई को रात 10: 30 बजे शुरू होगा।
दूसरा टी20– बर्मिंघम 8 जुलाई को शाम 7 बजे शुरू होगा।
तीसरा टी20– नॉटिंघम 10 जुलाई को रात 11 बजे शुरू होगा।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: