IND vs ENG LIVE: रवींद्र जडेजा ने सुपरमैन बनकर लपका इंग्लैंड के कप्तान का कैच, देखें वीडियो

IND vs ENG LIVE: भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) न केवल एक असाधारण बल्लेबाज और गेंदबाज हैं, बल्कि जडेजा मदन पर…

IND vs ENG LIVE: भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) न केवल एक असाधारण बल्लेबाज और गेंदबाज हैं, बल्कि जडेजा मदन पर अपनी फुर्ती के लिए भी जाने जाते हैं। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले जा रहे तीसरे निर्णायक मैच (IND vs ENG 3rd ODI) में उन्होंने जोस बटलर (Jos Butler) का एक शानदार कैच लपका। इंग्लिश कप्तान, जो एक अर्धशतक बना चुके थे, बड़े ही खतरनाक दिख रहे थे। लेकिन उनकी पारी को रवींद्र जडेजा ने अपनी असाधारण फील्डिंग से समाप्त किया। IND VS ENG की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

टॉप 3 इंग्लिश बल्लेबाजों के आउट होने के बाद इंग्लिश कप्तान क्रीज पर आए। ओल्ड ट्रैफर्ड में सतर्क शुरुआत करने के बाद उन्होंने मेजबान टीम की कमान संभाली। जोस बटलर दृढ़ संकल्प के साथ मैदान पर उतरे और उन्होंने एक शानदार अर्धशतक बनाया। हालांकि, वह हार्दिक पांड्या की एक छोटी गेंद के सामने नहीं टिक पाए और गेंद उनके बल्ले के ऊपरी भाग पर लगी और रवींद्र जडेजा ने एक असाधारण डाइव लगाकर उनका शानदार कैच लपका।

यह भी पढ़ें:  India Squad T20 WC: BCCI ने Virat Kohli को दी चेतावनी! फॉर्म में लौटने के लिए निर्धारित किया समय

एक छोटी गेंद को बॉउंड्री पार पहुंचाने के लिए बटलर ने बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया, लेकिन गेंद उनके बल्ले के ऊपरी भाग पर लगी और उतनी दूरी तय नहीं कर पायी जितनी बटलर चाहते थे। रवींद्र जडेजा ने डीप स्क्वायर लेग से दौड़ते हुए एक शानदार डाइव लगाकर इंग्लैंड के कप्तान की पारी का अंत किया।

भारत के लिहाज से बटलर का विकेट बेहद अहम था। इंग्लैंड के कप्तान ने क्रीज पर नजरे जमा ली थी और अगर नाबाद रहते तो इंग्लैंड की पारी में 30-40 रन और जोड़ देता।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: