IND vs ENG 3rd T20I LIVE Streaming: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टी20 मैच कब और कहां देखें, यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग?

IND vs ENG LIVE: भारत का पहले ही सीरीज पर कब्जा है। रोहित शर्मा की टीम अब व्हाइटवॉश जोस बटलर की अगुवाई…

IND vs ENG LIVE: भारत का पहले ही सीरीज पर कब्जा है। रोहित शर्मा की टीम अब व्हाइटवॉश जोस बटलर की अगुवाई वाली इंग्लैंड से पहली बार उनके ही घर में खेलेगी। तीसरा टी20 ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा और शाम 7 बजे से शुरू होगा। भारत मैच के लिए XI में कुछ बदलाव कर सकता है। सभी संकेत हैं कि तीसरे टी20 के लिए उमरान मलिक को इलेवन में शामिल किया जाएगा। वहीं फैंस सीरीज का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं. प्रसार भारती भारत बनाम इंग्लैंड दूसरे टी20 का प्रसारण करेगा। प्रशंसक आकाशवाणी के यूट्यूब चैनल पर कमेंट्री भी सुन सकते हैं। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

IND vs ENG LIVE Streaming: मैच डिटेल्स

  • नॉटिंघम के ट्रेंटब्रिज में भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टी20 मैच खेला जा रहा है
  • भारत ने 2009 WC के दौरान आयोजन स्थल पर दो जीते और एक में हार का सामना किया
  • इंग्लैंड की आयोजन स्थल पर पिछली तीन में केवल एक जीत है। उनकी एकमात्र जीत 10 साल से अधिक समय पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई थी।
  • मैच शुरू होने का समय: मैच शाम 7 बजे शुरू होगा, शाम 6:30 बजे टॉस होगा।
  • लाइव स्ट्रीमिंग और प्रसारण: सोनी सिक्स और Sony LIV ऐप

IND vs ENG LIVE: Jadeja & Bhuvneshwar STAR as India SEAL 4th straight SERIES win against England, thrash hosts by 49 runs: Check 2nd T20 Highlights

यह भी पढ़ें: IND vs ENG LIVE 2nd T20I Highlights: दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड को पटखनी दे कर भारत ने सीरीज में 2-0 अजेय बढ़त हासिल कर ली है

पिच रिपोर्ट: मैच एक उच्च स्कोर वाला खेल होने का वादा करता है जो स्पिनरों के लिए फायदेमंद होगा। ट्रेंट ब्रिज की पिच समतल है और एजेस बाउल और एजबेस्टन के विपरीत घास के कवर के बिना है। भारत प्लेइंग इलेवन तीसरा टी 20: रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ दोनों ने संकेत दिया है कि टीम बेंच पर वार्मिंग करने वाले खिलाड़ियों को मौका दे सकती है। हर्षल पटेल की जगह उमरान मलिक को शामिल किया जाना तय है।

एजबेस्टन में हर्षल पटेल का दूसरा टी20 दिन अच्छा नहीं रहा, उन्होंने 4 ओवर में एक विकेट के बदले 34 रन दिए। लेकिन उनका टी20 वर्ल्ड कप में अपनी जगह बनाए रखना तय है।

यह उमरान मलिक हैं, जिनकी परीक्षा नहीं हुई है। भले ही द्रविड़ निरंतरता में विश्वास रखते हों, लेकिन इंग्लैंड की टीम के खिलाफ इंग्लैंड में उमरान को परखने का यह एकमात्र मौका होगा।

IND vs ENG 3rd T20I लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स

कौन सा टीवी चैनल भारत बनाम इंग्लैंड के तीसरे टी20 मैच का भारत में प्रसारण करेगा?

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टी20 मैच का प्रसारण भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटर्वक द्वारा किया जाएगा।

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग SonyLIV ऐप और वेबसाइट पर देखें। साथ ही आप InsideSport.IN पर भी मैच से जुड़ी सारी अपडेट पा सकते हैं।

आप इंग्लैंड में भारत बनाम इंग्लैंड के तीसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण कहां देख सकते हैं?

भारत बनाम इंग्लैंड तीसरे टी20 मैच इंग्लैंड में Sky Go ऐप पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।

IND vs ENG 3rd T20I स्क्वाड

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार। अवेश खान, हर्षल पटेल, उमरान मलिक।

इंग्लैंड: हैरी ब्रुक, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, जेसन रॉय, मोइन अली, सैम कुरेन, डेविड विली, रिचर्ड ग्लीसन, जोस बटलर (कप्तान), फिलिप साल्ट, क्रिस जॉर्डन, टाइमल मिल्स, मैथ्यू पार्किंसन, रीस टॉपली।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: