IND vs ENG Live: टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, Rohit Sharma नहीं खेले तो कौन बनेगा कप्तान?

IND vs ENG Live: आज सुबह इंग्लैंड (India vs England) भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर आई। टीम इंडिया के…

IND vs ENG Live
टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, रोहित नहीं खेले तो कौन बनेगा कप्तान?

IND vs ENG Live: आज सुबह इंग्लैंड (India vs England) भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर आई। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना (Rohit Sharma Covid Positive) की चपेट में आ गये हैं। पांचवे टेस्ट मैच (IND vs ENG 5th Test) से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इसकी जानकारी बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। ऐसे में अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस मैच तक ठीक नहीं होंगे तो टीम इंडिया की मुसीबत और बढ़ जाएगी। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

बीसीसीआई ने इस मैच के लिए उपकप्तान का एलान नहीं किया था, ऐसे में अगर रोहित शर्मा पांचवा मुक़ाबला नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह नया कप्तान टीम की कमान संभाल सकता है। इस बात की संभावना है कि भारतीय टीम की कप्तानी ऋषभ पंत को दी जा सकती है, क्योंकि हाल ही में वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुई सीरीज में भी टीम की कमान संभाल रहे थे। लेकिन कुछ फैंस चाहते हैं कि विराट कोहली को टीम की कमान सौंपी जाए। आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज के पिछले चार मुक़ाबलों में भारतीय टीम की कमान व्विरात कोहली के हाथों में ही थी, जिसे उनके कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित को सौंप दिया गया था।

IND vs ENG Live: दरअसल, रोहित शर्मा की तबीयत खराब चल रही थी और ऐसे में वे अभ्यास मैच में बल्लेबाजी करने भी नहीं आए। वहीं, शनिवार यानी 25 जून को उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ, जिसमें उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया। वहीं, रोहित शर्मा की देख रेख अब बीसीसीआई की मेडिकल टीम कर रही है। पहली बार विदेश में भारतीय टीम की कमान संभालने गए रोहित शर्मा को अभी आईसोलेशन में रखा गया है।

रोहित अभी इंग्लैंड के खिलाफ पांचवा टेस्ट मैच खेल पाएंगे लेकिन वह तभी संभव हो पाएगा जब उनकी कोविड-19 की रिपोर्ट नेगेटिव आएगी। रोहित का आरटीपीसीआर टेस्ट भी किया गया है, जिसकी रिपोर्ट 24 घंटे बाद आएगी और अगर वह टेस्ट भी पॉजिटिव आता है, तो रोहित के खेलने की उम्मीदों पर पानी फिर सकता है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: