IND vs ENG LIVE: विराट कोहली के समर्थन में उतरे रोहित शर्मा, बोले- ‘क्यूं बार बार ये चर्चा हो रही है’: CHECK OUT

IND vs ENG LIVE: इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)…

IND vs ENG LIVE: विराट कोहली के समर्थन में उतरे रोहित शर्मा, बोले- 'क्यूं बार बार ये चर्चा हो रही है': CHECK OUT
IND vs ENG LIVE: विराट कोहली के समर्थन में उतरे रोहित शर्मा, बोले- 'क्यूं बार बार ये चर्चा हो रही है': CHECK OUT

IND vs ENG LIVE: इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) नाराज दिखे। एक पत्रकार ने विराट कोहली (Virat Kohli) के फॉर्म से जुड़े सवाल पर लगातार रोहित को नीचा दिखाने की कोशिश की, जिससे भारतीय कप्तान को गुस्सा आ गया। भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज (ODI Series) के दूसरे मुकाबले में मेजबान टीम ने भारत को हरा दिया और सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। लेकिन इस दौरान रोहित काफी निराश दिखे। क्योंकि उनसे विराट कोहली की फॉर्म को लेकर लगातार सवाल किए जा रहे थे। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in 

यह भी पढ़ें:  IND vs ENG LIVE: जोस बटलर ने पूर्व कप्तान इयोन मॉर्गन को दिया तोहफा, गिफ्ट में दी 2 शराब की बोतलें: Check OUT

रोहित शर्मा से जब कोहली के फॉर्म को लेकर सवाल किए गए तो रोहित ने कहा, “क्यूं बार बार ये चर्चा हो रही है, यार। मतलब मुझे समझ में नहीं आता, भाई।” यार, मतलाब, विराट भाई ने इतने रन बनाए हैं, उनका औसत देखो, उन्होंने कितने शतक जड़े हैं, उनके बहुत ज्यादा अनुभव है। हर खिलाड़ी के जीवन में उतार-चढ़ाव आता है। लेकिन हमें किसी को बार-बार ऐसे बोलना ठीक नहीं है।

गौरतलब है कि, विराट कोहली को क्रिकेट के हर फॉर्मेट में बेहतरीन बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है। इस खिलाड़ी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर रखे हैं। लेकिन मौजूदा समय में कोहली अपनी ख़राब फॉर्म से झूझ रहे हैं। इसी वजह से लगातार उनको ट्रोल किया जा रहे है।

IND vs ENG LIVE:  वहीं भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है। जहां टीम ने पिछले साल हुई टेस्ट सीरीज का 5 वां मुकाबला और 3 मैचों की टी20 सीरीज खेल ली है। लेकिन इस दौरान कोहली को जब भी खेलने का मौका मिला है तब उनका बल्ला शांत नजर आया है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: