IND vs ENG LIVE Broadcast: रणबीर कपूर के सामने अंग्रेज बोले ‘इंडिया जीतेगा’, Sony Sports ने लांच किया भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज का प्रोमो-Watch Video

IND vs ENG LIVE Broadcast: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांचवा टेस्ट मैच इंग्लैंड के एडजबेस्टन (IND vs ENG…

IND vs ENG LIVE Broadcast: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांचवा टेस्ट मैच इंग्लैंड के एडजबेस्टन (IND vs ENG Edgbaston Test) में 1 जुलाई से शुरू होने जा रहा है। भारतीय टीम के पास इस टेस्ट में इतिहास रचने का मौका है। टीम अगर ये मुक़ाबला ड्रा भी करने में कामयाब रहती है तो भारत 2007 के बाद इंग्लैंड में कोई टेस्ट सीरीज जीतेगा और क्रिकेट फैंस भी इसका बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। इस सीरीज के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर (IND vs ENG official broadcaster) सोनी स्पोर्ट्स (Sony Sports Network) ने अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ इस सीरीज का एक आकर्षक प्रोमो टीवी पर प्रकाशित किया है। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in 

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल हारने के एक साल बाद, भारत के लिए अंक तालिका में ऊपर पहुंचने का मौका है। वर्तमान में भारत डब्ल्यूटीसी स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर हैं, अगर ये मैच जीतते हैं दूसरे स्थान पर दक्षिण अफ्रीका को चुनौती दे सकते हैं जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम इस समय भारत से बहुत आगे है।

हालांकि भारत और इंग्लैंड के बीच शुरू होने वाले पांचवे टेस्ट से पहले भारत के खेमे में कोरोना की एंट्री ने टीम की मुश्किलें बढ़ाई हैं, जिसके कारण भारतीय टीम की कप्तानी को लेकर भी अभी संदेह बना हुआ है। रणबीर कपूर अपनी नई फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर प्रमोशन कर रहे हैं, टीम इंडिया एक के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए तैयार है- एजबेस्टन टेस्ट से बाहर।

IND vs ENG Live: Sony चार भाषाओं में छह Sony चैनलों पर IND vs ENG टेस्ट का प्रसारण करेगा। दुनिया भर में भारतीय प्रशंसकों के लिए बड़े पैमाने पर, Sony Sports चार भाषाओं में छह Sony चैनलों पर IND vs ENG टेस्ट प्रसारित करने के लिए तैयार है।

भारत बनाम इंग्लैंड 5वां टेस्ट कहां देखें?

सोनी स्पोर्ट्स के पास इंग्लैंड में खेले जाने वाले मैचों के प्रसारण अधिकार हैं। पहला टेस्ट सोनी 1 और सोनी 1 एचडी पर दिखाया जाएगा। सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग SonyLIV पर उपलब्ध होगी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: