IND vs ENG LIVE: विराट कोहली को लेकर किए गए ट्वीट पर बाबर आज़म ने दिया दिल जीतने वाला जवाब, जानिए क्या कहा

IND vs ENG LIVE: विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म को लेकर बाबर आज़म (Babar Azam) के ट्वीट (Babar Azam on…

विराट कोहली को लेकर किए गए ट्वीट पर बाबर आज़म ने दिया दिल जीत लेना जवाब।

IND vs ENG LIVE: विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म को लेकर बाबर आज़म (Babar Azam) के ट्वीट (Babar Azam on Virat Kohli) ने करोड़ो क्रिकेट फैंस का दिल जीता है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे (IND vs ENG 2nd ODI) में विराट कोहली ने अच्छी शुरुआत के बाद 25 गेंदों में महज 16 रन बनाए थे, जिसके बाद बाबर आज़म ने अपनी और कोहली की एक तस्वीर के साथ “यह समय बीत जाएगा” लिख कर शेयर किया था। इसके बाद यह ट्वीट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया था। अब बाबर आज़म ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच के पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने इस ट्वीट पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए एक बार फिर दिल जीतने वाली बात कही है। IND vs ENG की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

बाबर ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, “एक खिलाड़ी के तौर पर मैं जानता हूं कि आप इस तरह के दौर (फॉर्म से बाहर) से गुजर सकते हैं और मुझे यह भी पता है कि ऐसे दौर में एक खिलाड़ी किन-किन चीज़ों से गुजरता है। ऐसे समय में आपको सहारे की जरूरत होती है। मैंने सिर्फ यह सोचकर ट्वीट किया कि यह बस उनको थोड़ा समर्थन देगा। वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है।”

उन्होंने कहा, “वह काफी क्रिकेट खेल चुके हैं और वह जानते हैं कि इन परिस्थितियों से कैसे बाहर आना है। इसमें समय लगता है, अगर खिलाड़ियों का समर्थन किया जाता है, तो यह वास्तव में अच्छा होता है।”

यह भी पढ़ें:  IND vs ENG LIVE: क्यों विराट कोहली को मिल रहे हैं लगातार मौके? आशीष नेहरा ने बताई वजह

विराट कोहली और बाबर आज़म में से कौन बेहतर खिलाड़ी है, इसको लेकर आमतौर पर फैंस के बीच तकरार चलती रहती है। लेकिन ये दोनों खिलाड़ी हमेशा एक दूसरे का सम्मान करते दिखे हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2021 में दोनों खिलाडियों को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के दौरान एक दूसरे से लंबी बातचीत करते हुए भी देखा गया था।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: