IND vs ENG 5th Test: पीछा कर रहे कैमरामैन से Virat Kohli ने पूछा सवाल, देखें वीडियो

IND vs ENG 5th Test: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) ने भले ही कप्तानी छोड़ दी हो लेकिन…

पीछा कर रहे कैमरामैन से विराट कोहली ने सवाल पूछा

IND vs ENG 5th Test: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) ने भले ही कप्तानी छोड़ दी हो लेकिन इसका उनकी लोकप्रियता पर कोई असर देखने को नहीं मिलता है। मैदान पर गेंदबाज़ उनके विकेट लेने के लिए रणनीति बनाते हैं, फैंस सड़क पर उनके साथ सेल्फी लेने को बेताब दिखाई देते हैं और कैमरामैन उनकी एक तस्वीर क्लिक करने के लिए उनके पीछे-पीछे (Cameraman chasing Virat Kohli) रहते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पांचवे टेस्ट (IND vs ENG 5th Test) से पहले सबकी निगाहें एक बार फिर विराट कोहली पर टिकी हुई हैं। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के एजबेस्टन टेस्ट (IND vs ENG Edgbaston Test) से पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद विराट कोहली से सब को बहुत उम्मीदें हैं। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले गए वार्म-अप मैच में विराट कोहली नेशानदार प्रदर्शन किया और उन्होंने दूसरी पारी में अर्धशतक भी जादा था। एजबेस्टन में टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम अभ्यास सत्र के लिए मैदान पर उतरी, जहां कैमरामैन ने विराट कोहली का पीछा किया। एजबेस्टन द्वारा एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें विराट कोहली और शुभमन गिल चलते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो पर कैप्शन लिखा ‘”किंग से साथ चलते हुए. मेरी जिंदगी अब पूरी हो गई।”

 

लगभग एक मिनट तक पीछा किए जाने के बाद कोहली ने अचानक पलटकर कैमरामैन से मुस्कुराते हुए पूछा, “वॉट्सअप?”

बता दें कि भारत अभी इंग्लैंड के खिलाफ पिछले साल हुई टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है और इस दौरे पर पांचवे टेस्ट मैच के बाद टीम इंडिया को 3 टी20 और इतने ही वनडे मुक़ाबले खेलने हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: