IND vs BAN: इरफान पठान ने पाकिस्तानी ट्रोल्स को फिर लिया आड़े हाथों, ट्वीट कर बताया ‘संडे कैसा रहा’-Check OUT

IND vs BAN: इरफान पठान (Irfan Pathan) और पाकिस्तान के ट्रोल्स (Irfan Pathan Pakistani Trolls) के बीच अक्सर तनातनी बानी रहती है…

IND vs BAN: इरफान पठान (Irfan Pathan) और पाकिस्तान के ट्रोल्स (Irfan Pathan Pakistani Trolls) के बीच अक्सर तनातनी बानी रहती है और इरफ़ान उन्हें निशाने पर लेते नजर आए हैं। भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ने अक्सर उन्हें करारा जवाब भी दिया। ट्रोल्स को आड़े हाथों लेने का यह सिलसिला एशिया कप 2022 से शुरू हुआ और आईसीसी टी20 विश्व कप में भी हमें देखने को मिला और अब बांग्लादेश सीरीज (IND vs BAN ODI) के समय भी ये सब हुआ। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

इस बीच पहले वनडे में भारत की बांग्लादेश से हार के बाद इरफान हैरान रह गए। 187 रनों का पीछा करते हुए, बांग्लादेश ने बोर्ड पर 136 रन बनाकर अपना नौवां विकेट गंवा दिया, लेकिन आखिरी जोड़ी ने उन्हें जोरदार जीत दिलाई।

पठान को विश्वास नहीं हुआ कि उसने क्या देख लिया है और अपने विचार व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

उन्होंने लिखा, “हमने इसे कैसे खो दिया ??” जल्द ही पड़ोसी देश के ट्रॉल्स ने उनका मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया, जिन्होंने पठान को उनके ‘कैसा चल रहा है रविवार’ और ‘शानदार’ ट्वीट्स की याद दिलाई।

हालांकि, इरफान ने स्टाइल में पलटवार किया और आज तक का सबसे करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा, “रविवार को हमारे पूर्व पीएम शालीनतापूर्वक और सुरक्षित रूप से वापस आए। पडोसियो संडे ऐसा रहा।”

रविवार यानी 4 दिसंबर को भारत बनाम बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बांग्ला नेशनल स्टेडियम ढाका में खेला गया। वहीं बांग्लादेश ने मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जोकि अंत में जाकर सही साबित हुआ। क्योंकि मेजबान बांग्लादेश ने पहले वनडे में भारत को 1 विकेट से हरा दिया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: