IND vs BAN: तमीम इकबाल से लेकर शाकिब अल हसन तक इन बांग्लादेशी खिलाड़ियों की पत्नियां है बेहद खूबसूरत, देंखे तस्वीरें-SEE PICS

IND vs BAN: भारतीय टीम और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज…

IND vs BAN: तमीम इकबाल से लेकर शाकिब अल हसन तक इन बांग्लादेशी खिलाड़ियों की पत्नियां है बेहद खूबसूरत, देंखे तस्वीरें-SEE PICS
IND vs BAN: तमीम इकबाल से लेकर शाकिब अल हसन तक इन बांग्लादेशी खिलाड़ियों की पत्नियां है बेहद खूबसूरत, देंखे तस्वीरें-SEE PICS

IND vs BAN: भारतीय टीम और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 4 दिसंबर से होने वाला है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी अपनी तैयारियों के साथ बांग्लादेश (IND vs BAN ODI) पहुंच चुकी है। आज आपको बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) से लेकर सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) तक इन बांग्लादेश खिलाड़ियों की बेहद खूबसूरत पत्नियों (Bangladesh Cricketers Wife) के बारे में बताएंगे। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

महमुदुल्लाह (Mahmudullah)

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर महमुदुल्लाह अपने आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। महमुदुल्लाह  ने जन्नतुल कवसर से शादी रचाई है। कवसर ने बीबीए की पढ़ाई की है और अब वो एक हाउसवाइफ है। महमुदुल्लाह और कवसर की शादी काफी शानदार तरह से हुई थी। उनकी शादी में उनके कई दोस्तो और बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने शिरकत की थी।

लिटन दास (Liton Das)

 

बांग्लादेश के आक्रामक बल्लेबाज लिटन दास ने टी20 वर्ल्डकप के ग्रुप स्टेज में भारत के सामने ताबड़तोड़ पारी खेली थी। लिटन अपने इसी अंदाज से जाने जाते है। लिटन दास की पत्नी का नाम देवश्री संचिता है। देवश्री भारतीय टीवी अभिनेत्री और एक मॉडल है। वहीं देवश्री अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती है जिसपर वो मेकअप टिप्स और खाना बनाने के ट्यूटोरियल सिखाती है। बता दें कि देवश्री एक गैस सिलेंडर ब्लास्ट की चपेट में आ गई थी। हालांकि उन्होंने इससे पूरी तरफ रिकवर कर लिया है।

मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim)

बांग्लादेशी विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। मुश्फिकुर की पत्नी  जन्नतुल किफायत दिखने में बेहद खूबसूरत है। रहीम और किफायत की मुलाकात एक शादी में हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। दोनों ने एक दूसरे के दो साल तक एक दूसरे डेट किया था उसके बाद साल 2014 में शादी रचा लिया था।

नजमुल हुसैन शांतो (Najmul Hossain Shanto)

नजमुल हुसैन बांग्लादेश के घरेलू टी20 में शतक नागलने वाले दूसरे बल्लेबाज है। नजमुल की पत्नी भी दिखने में बेहद खूबसूरत है। नजमुल और सबरीन सुलताना रत्ना ने चार साल एक दूसरे को डेट किया है। उसके बाद साल 2022 के कोविड 19 के दौरान एक दूसरे से शादी रचा लिया था।

आफिफ हुसैन (Afif Hossain)

आफीफ हुसैन भी उन खिलाड़ियों ने मौजूद है जिनकी पत्नियां दिखने में किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं है। अफीफ की पत्नी का नाम अभी सामने नहीं आया है। आफर अक्सर अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते रहते है। आफिफ में साल 2021 में ही अपनी पत्नी से शादी रचाई थी।

मेहदी हसन (Mehidy Hasan)

ऑलराउंडर मेहदी हसन ने राबेया अख्तर प्रीति ने एक दूसरे को करीब 6 साल तक डेट किया है। उसके बाद दोनों ने साल 2019 में एक दूसरे से शादी रचा ली थी। मेहदी हसन की पत्नी शादी से पहले खुलना के बीए कॉलेज में हायर सेकंडरी स्कूल में एक छात्रा थी।

अनामुल हक (Anamul Haque)

अनामुल हक बांग्लादेश क्रिकेट टीम में करीब 10 सालों से खेले रहे है। विकेटकीपर बल्लेबाज अनामुल और फारिया एरा में 10 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में शादी रचा लिया था। इस कपल का एक बच्चा भी है।

तमीम इकबाल (Tamim Iqbal)

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने अकेले दम अपनी टीम कई मुकाबले जिताई है। तमीम और आयशा सिद्दीकी दोनों ने एक दूसरे को करीब 8 साल तक डेट किया है। इकबाल ने आयशा को तब प्रपोज किया था जब वो सिर्फ 16 साल की थी। उसके बाद आयशा अपनी पढ़ाई के लिए मलेशिया चली गई थी और तभी इकबाल ने भी  बांग्लादेश के लिए खेलना शुरू कर दिया था। इस कपल के अब दो बच्चे भी है।

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan)

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शकील अल हसन को पत्नी उम्मे अहमद शिशिर अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। शिशिर को उनकी खूबसूरती के चलते कई बार मॉडल के ऑफर भी आते रहते है हालांकि शिशिर इस ऑफर को भी रिजेक्ट कर देती है। शिशिर किसी हिरोइन से कम नहीं है। उम्मे अहमद अमेरिका में पली बड़ी है इसलिए उनका रहन सहन अमेरिका जैसा ही है और वो एकदम खुले मिजाज की भी है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: