IND NZ Hyderabad ODI Tickets Booking: भारत और न्यूज़ीलैंड के पहले वनडे के लिए आज से टिकटों की बिक्री शुरू, केवल ऑनलाइन बेचे जाएंगे टिकट, जानिए कैसे खरीदें: Follow LIVE Updates

IND NZ Hyderabad ODI Tickets Booking: भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच पहला वनडे 18 जनवरी (IND vs NZ 1st…

IND NZ Hyderabad ODI Tickets Booking: भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच पहला वनडे 18 जनवरी (IND vs NZ 1st ODI) को हैदराबाद में खेला जाएगा। क्रिकेट फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स को एक्शन में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं और टिकट खरीदने में भी उत्सुकता दिखा रहे हैं। ODI टिकट केवल ऑनलाइन(IND vs NZ ODI Tickets) बेचे जाने हैं। पिछली बार जब हैदराबाद में मैच खेला गया था तो ऑफलाइन टिकट बिक्री के दौरान भारी अफरा-तफरी और भगदड़ जैसी स्थिति हो गई थी। इसलिए इस बार केवल ऑनलाइन बिक्री (IND vs NZ Tickets Price) की अनुमति है। उसी के लिए टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है। आइये जानते कि भारत बनाम न्यूजीलैंड पहले ODI टिकट कैसे खरीदें। क्रिकेट की खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In को फॉलो करें। 

“पिछली बार टिकटों की ऑफलाइन बिक्री के कारण कुछ अव्यवस्था हुई थी, और भगदड़ मच गई थी। हमें सरकार, पुलिस और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से स्पष्ट निर्देश मिले थे कि कोई भी ऑफलाइन टिकट नहीं बेचा जाएगा। सब कुछ ऑनलाइन होगा, ”एचसीए के एक अधिकारी ने कहा।

IND vs NZ पहले ODI के लिए कब से खरीद सकेंगे टिकट? – एचसीए अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन ने ऑनलाइन टिकट व्यवस्था पर मीडिया को संबोधित किया। भारत बनाम न्यूजीलैंड के लिए ऑनलाइन टिकट की बिक्री 13 जनवरी से शुरू होगी और 16 जनवरी तक जारी रहेगी।

हैदराबाद में भारत बनाम न्यूजीलैंड पहले वनडे के लिए टिकट कैसे बुक करें?

  • अपने स्मार्टफोन पर BookMyShow ऐप खोलें और टिकट बुकिंग सेक्शन में जाएं
  • ‘इवेंट टिकट’ पर क्लिक करें और IND बनाम NZ 1st ODI विकल्प खोजें
  • उस टैब को खोलें और फिर ‘अभी खरीदें’ विकल्प पर क्लिक करें
  • टिकट की उस श्रेणी का चयन करें जिसे आप खरीदना चाहते हैं और फिर सीट चुनें
  • सीट कन्फर्म करने के बाद डिलीवर किए जाने वाले टिकट के लिए अपना पता विवरण भरें
  • अंत में, टिकट खरीदने के लिए अपने पेटीएम खाते से भुगतान करें
  • टिकट मैच की तारीख से दो दिन पहले बताए गए पते पर पहुंचा दिए जाएंगे
  • खरीदार द्वारा ई-मेल/एसएमएस के माध्यम से नियमित अपडेट प्राप्त किए जाएंगे

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: