IND-L vs WI-L LIVE: बैट की ग्रिप को साफ करने के टिप्स देना सचिन तेंदुलकर को पड़ गया भारी, फैन्स ने जमकर किया ट्रोल

IND-L vs WI-L LIVE: 49 साल की उम्र में भी ‘क्रिकेट के भगवान’ कहे जाने वाले महान पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin…

बैट की ग्रिप को कैसे साफ करें, सचिन तेंदुलकर ने दिए टिप्स, फैन्स ने कर दिया ट्रोल
बैट की ग्रिप को कैसे साफ करें, सचिन तेंदुलकर ने दिए टिप्स, फैन्स ने कर दिया ट्रोल

IND-L vs WI-L LIVE: 49 साल की उम्र में भी ‘क्रिकेट के भगवान’ कहे जाने वाले महान पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (RSWS) के दौरान एक बार फिर से बल्लेबाजी करते देखा जा सकता है। वहीं सीरीज में इंडिया लीजेंड्स (India Legends) की कमान संभालते हुए उनकी टीम ने पहले मैच में साउथ अफ्रीकी टीम (South Africa Legends) को धूल चटाई। फिलहाल, इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो बैट की ग्रिप को साफ करने के कुछ टिप्स दे रहे थे। लेकिन लोगों को उनके ये टिप्स कुछ खास पसंद नहीं आए और वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

दरअसल सचिन ने इस टूर्नामेंट के दौरान एक इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि बैट की ग्रिप को कैसे साफ करते हैं, जिसके बाद इस वीडियो के लिए उनको अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

ट्रोलर्स के निशाने पर आए तेंदुलकर

बता दें कि इस वीडियो में सचिन जब बैट की ग्रिप साफ कर रहे होते हैं तो उस समय पानी के इस्तेमाल नहीं होने पर भी नल खुला छोड़ देते हैं। और फिर क्या था यही देखकर फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया। बता दें कि, सचिन ‘सेव वॉटर’ कैंपेन का हिस्सा रह चुके हैं, ऐसे में उनका इस तरह से पानी बर्बाद करना फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

IND-L vs WI-L LIVE: वहीं रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की बात करें, तो इसमें आठ टीमें भाग ले रही हैं। यह सीरीज रोड सेफ्टी जागरूकता के लिए खेली जा रही है। पिछले दिनों हुए मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स को 61 रनों से हराया था।

गौरतलब है कि इंडिया लीजेंड्स को आज अपना दूसरा मैच वेस्टइंडीज लीजेंड्स के खिलाफ खेलना है। यह मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाना है। बता दें कि सचिन तेंदुलकर कई लोगों के लिए आदर्श रहे हैं।

चाहे वह मैदान पर उनका प्रदर्शन हो या उनके ऑफ-फील्ड एक्शन, पूर्व अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाज के लाखों करोड़ों चाहने वाले हैं. तेंदुलकर भी अपने फैंस और चाहने वालों की भावनाओं को अच्छे से समझते हैं. इसलिए वह समय समय पर अपने प्रशंसकों और फॉलोवर के बीच कुछ पॉजीटिव और अच्छा फील कराने वाला वीडियो या कोई बात लेकर आते हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: