ICC WTC Final Tickets: भारत और न्यूजीलैंड के मैच को देखने के लिए फैंस दे रहे लगभग 2 लाख रुपये, जानिए क्यों

ICC WTC Final Tickets: भारत और न्यूजीलैंड के मैच को देखने के लिए फैंस दे रहे लगभग 2 लाख रुपये, जानिए क्यों…

ICC WTC Final Tickets: भारत और न्यूजीलैंड के मैच को देखने के लिए फैंस दे रहे लगभग 2 लाख रुपये, जानिए क्यों
ICC WTC Final Tickets: भारत और न्यूजीलैंड के मैच को देखने के लिए फैंस दे रहे लगभग 2 लाख रुपये, जानिए क्यों

ICC WTC Final Tickets: भारत और न्यूजीलैंड के मैच को देखने के लिए फैंस दे रहे लगभग 2 लाख रुपये, जानिए क्यों : भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की चर्चा दिन पर दिन बढ़ती जा रही है और इसलिए इसके टिकटों की मांग बढ़ रही है. मानदंडों के अनुसार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की शासी निकाय एक मतपत्र प्रक्रिया के माध्यम से उपलब्ध टिकटों का प्रतिशत जारी करती है जो पहले ही 13 मई को बंद हो चुकी है. इस प्रक्रिया के माध्यम से केवल कुछ भाग्यशाली प्रशंसकों को टिकट मिलता है, बाकी टिकट और पैकेज आईसीसी के आधिकारिक टिकट और ट्रैवल एजेंटों द्वारा बेचे जाते हैं.

InsideSport.co के पास उपलब्ध जानकारी के अनुसार- मैच का क्रेज ऐसा है कि इन ट्रैवल एजेंटों द्वारा बेचे गए कुछ टिकटों को प्रशंसकों द्वारा लगभग 2 लाख में लिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- ICC WTC Finals: भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले फाइनल मैच को star sports सात चैनलों पर करेगा ब्रॉडकास्ट

टिकट पैकेज में आपको अपने हिसाब से दिन चुनने का भी विकल्प है. अपने किसी भी चयनित मैच के दिन “द अल्टीमेट टेस्ट” देखने की सुविधा देता है. अपने किसी भी चयनित मैच के दिन “द अल्टीमेट टेस्ट” देखने की सुविधा देता है.
पैकेज में ICC WTC फाइनल 2021 के लिए आपकी पसंद का ब्रॉन्ज या सिल्वर मैच टिकट शामिल है. ICC विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल 2021 (मैच) का आयोजन 18-23 जून 2021 (रिजर्व दिवस सहित) से हैम्पशायर बाउल, साउथेम्प्टन (स्थल) में किया जा रहा है.

भारतीय टीम: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मो. शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, केएल राहुल (फिटनेस मंजूरी के अधीन), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर; फिटनेस मंजूरी के अधीन)

स्टैंडबाय खिलाड़ी: अभिमन्यु ईश्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा, अवेश खान, अर्जन नागवासवाला

Share This: