हार्दिक पांड्या ने शेयर की बेटे संग CUTE फोटो, कैप्शन लिखा- Creating memories for life

हार्दिक पांड्या ने शेयर की बेटे संग CUTE फोटो, कैप्शन लिखा- Creating memories for life : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज…

हार्दिक पांड्या ने शेयर की बेटे संग CUTE फोटो, कैप्शन लिखा- Creating memories for life
हार्दिक पांड्या ने शेयर की बेटे संग CUTE फोटो, कैप्शन लिखा- Creating memories for life

हार्दिक पांड्या ने शेयर की बेटे संग CUTE फोटो, कैप्शन लिखा- Creating memories for life : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले हार्दिक पांड्या इन दिनों अपने घर पर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. आए दिन वे अपनी पत्नी नताशा स्टेंकोविच और बेटे अगस्त्य पांड्या के साथ क्यूट फोटो और वीडियो शेयर करते हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस को अपने बारे में सभी अपडेट देते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अगस्त्य के साथ वीडियो शेयर की थी जिसमें वो अपने बेटे को चलना सिखा रहे थे. अब उन्होंने एक फोटो शेयर की जिसमें वो अगस्त्य को पढ़ना सिखा रहे हैं.

हार्दिक ने फोटो शेयर की है जिसमें अगस्त्य उनकी गोद में बैठे और दोनों किताब में देख रहे हैं. उन्होंने कैप्शन लिखा, “Creating memories for life.” इस फोटो में अगस्त्य बेहद क्यूट दिख रहे हैं.

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या को इंग्लैंड जाने के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था. उनके फिटनेस इशू के कारण वे गेंदबाजी नहीं कर सकते इसलिए वे अब सिर्फ एक बल्लेबाज ही हैं. इस कारण उनके हाथ से आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने का मौका निकल गया.

उन्होंने साल 2018 के बाद से ही गेंदबाजी न ही गेंदबाजी की है और न ही टेस्ट खेला है. आपको बता दें कि साल 2018 में खेले गए एशिया कप के दौरान उनको पाकिस्तान के खिलाफ मैच में गेंदबाजी के दौरान चोट लग गई थी उसके बाद उनकी सर्जरी भी हुई थी और उसके बाद से ही गेंदबाजी नहीं कर सके.

Share This: