Happy Father’s Day: हार्दिक पांड्या ने पापा के लिए सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट, किया ये वादा

Happy Father’s Day: हार्दिक पांड्या ने पापा के लिए सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट, किया ये वादा-  भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और…

Happy Father’s Day: हार्दिक पांड्या ने अपने पापा के लिए लिखा ये भावुक पोस्ट, किया ये वादा
Happy Father’s Day: हार्दिक पांड्या ने अपने पापा के लिए लिखा ये भावुक पोस्ट, किया ये वादा

Happy Father’s Day: हार्दिक पांड्या ने पापा के लिए सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट, किया ये वादा-  भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के पिता का निधन 16 जनवरी को दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। फादर्स डे के मौके पर हार्दिक ने अपने पिता के लिए बहुत ही इमोशनल पोस्ट लिखा है।

ये भी पढ़ें- विराट ने टेस्ट क्रिकेट में पूरे किए 10 साल, जानें ‘किंग कोहली’ के दस अनोखे और रोचक रिकॉर्ड

Hardik Pandya- हार्दिक पंड्या के पिता का जब निधन हुआ था तब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था, ‘मेरे डैडी मेरे हीरो, आपको खोना मेरे जीवन के सबसे कठिन चीजों में से एक है, लेकिन आपने हमारे साथ इतनी यादें छोड़ दी हैं कि हम केवल आपको मुस्कुराने की कल्पना कर सकते हैं।

Hardik Pandya- आपके बेटे जहां आज खड़े हैं। वे आपकी वजह से हैं। आपकी मेहनत, आपका आत्मविश्वास और आप हमेशा खुश थे। आपके बिना यह घर अब कम मनोरंजक होगा। हम आपसे प्यार करते हैं और हमेशा करेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना ने इस मौके पर लिखा- मेरे पिता जी को #HappyFathersDay की हार्दिक शुभकामनाएं। आपका निस्वार्थ प्रेम और जीवन की सीख ही मुझे वह बनाती है जो मैं आज हूं। आप मेरी ताकत के पावरहाउस हैं जो चुपचाप और लगातार मुझे जीवन में आगे बढ़ाते रहते हैं। आपको हमेशा ढेर सारा प्यार, सेहत और खुशियां मिले।

Share This: