WIPL 2023: हल्दीराम से लेकर अदानी तक, आईपीएल की 10 टीमों के साथ 30 कंपनियां लगाएंगी महिला आईपीएल टीम पर दाव- follow live updates

WIPL 2023:  बीसीसीआई (BCCI) ने महिला आईपीएल लीग (Womens Indian Premiere League) की सभी तैयारिया कर ली है। डब्ल्यूआईपीएल (WIPL 2023) इसी…

WIPL 2023: हल्दीराम से लेकर अदानी तक, आईपीएल की 10 टीमों के साथ 30 कंपनिया लगाएंगी महिला आईपीएल टीम पर दाव -Check Out
WIPL 2023: हल्दीराम से लेकर अदानी तक, आईपीएल की 10 टीमों के साथ 30 कंपनिया लगाएंगी महिला आईपीएल टीम पर दाव -Check Out

WIPL 2023:  बीसीसीआई (BCCI) ने महिला आईपीएल लीग (Womens Indian Premiere League) की सभी तैयारिया कर ली है। डब्ल्यूआईपीएल (WIPL 2023) इसी साल मार्च महीने से शुरू हो सकता है इसमें कुल पांच टीमों को दूसरे से खेलना होगा। वहीं हाल ही में करीब 30 कंपनियां डब्ल्यूआईपीएल (Womens IPL 2023) टीमों को खरीदना चाहती है। वहीं हल्दीराम (Haldiram), इंफोसिस, श्रीराम ग्रुप, मैनटचेस्टर यूनाइटेड, अदानी और पुरूष आईपीएल (IPL 2023) की सभी 10 टीमें महिला टीमों की मालिक बनना चाहती है। इन कंपनियों के शामिल होने से बीसीसीआई को काफी फायदा हो सकता है। क्रिकेट की सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

बीसीसीआई इस बार 25 जनवरी को इस बारे में घोषणा करेगा। जिन कंपनियों ने डब्ल्यूआईपीएल टीमें खरीदली है। वहीं बीसीसीआई ने नीलामी में शामिल होने के लिए 23 जनवरी तक वक्त दिया है। जिसे बीसीसीआई मुंबई के कानूनी फर्म आर्गस के साथ मिलकर संचालित करने वाला है।

वहीं पुरुश आईपीएल टीमें गुजराट टाइटंस, दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, पंजाब किंग्स, मुंबई इंडियंस इन सभी टीमों ने कहा कि वो डब्ल्यूआईपीएल की टीम को खरीदने के लिए बोलिया लगाएंगे। बीसीसीआई ने डब्ल्यूआईपीएल के टेंडर को इसी साल मार्च में विंडो को शुरू होने के लिए रखा है। वहीं 5 मार्च 2023 से शुरू और 23 मार्च तक खत्म कराने के बारे में भी सोत रही है। जबकि बीसीसीआई ने औपचारिक रूस से अभी शुरू कराने के तारीख की घोषणा नहीं की है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: