Gujarat Titans WINS IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कैप्टन कूल Hardik Pandya ने टीम के साथ मनाया जीत का जश्न- See photos

Gujarat Titans WINS IPL 2022: रविवार को हुए आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबल में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट…

Gujarat Titans WINS IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कैप्टन कूल Hardik Pandya ने टीम के साथ मनाया जीत का जश्न- See photos Captain Hardik Pandya
Gujarat Titans WINS IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कैप्टन कूल Hardik Pandya ने टीम के साथ मनाया जीत का जश्न- See photos Captain Hardik Pandya

Gujarat Titans WINS IPL 2022: रविवार को हुए आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबल में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरा दिया। चैपिंयन टीम गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 में नई टीम थी और पहला ही सीजन खेलते हुए गुजरात टाइटंस ने ये खिताब जीत लिया। जीत के बाद से जीटी कप्तान हार्दिक पंड्या (Captain Hardik Pandya) जिन्हें नए कैप्टन कूल के नाम भी जाना जाने लगा है उन्होंने अपनी टीम के साथ जीत का जश्न मनाया। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

Gujarat Titans WINS IPL 2022: जैसे ही जीटी कैप्टन हार्दिक अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ होटल पहुंचे उनके टीम के साथियों ने उन पर केक लगाना शुरू कर दिया। राशिद खान, राहुल तेवतिया, मैथ्यू वेड सभी काफी खुश थे और उन्हें जश्न का जमकर मजा उठाते हुए देखा गया। स्पेशल केक में कप्तान पंड्या (Captain Hardik Pandya) के लिए गुजराती भाषा में खास मैसेज लिखा था। उनके टीम के खिलाड़ियों ने कप्तान को जमकर केक लगाया। वे सभी काफी खुश नजर आ रहे थे।

गुजरात टाइटंस के स्टार स्पिनर राशिद खान ने कहा, “एक विजेता आईपीएल टीम का हिस्सा होने के नाते एक खिलाड़ी के रूप में यह आपके करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि है। यह मेरे क्रिकेट करियर की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है। हार्दिक वास्तव में एक बेहतरीन कप्तान और खिलाड़ी हैं।”

Gujarat Titans WINS IPL 2022: राहुल तेवतिया ने भी इस आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया और जीत के बाद काफी उत्साहित दिखे। तेवतिया ने कहा, “लोगों ने कहा कि हमारी टीम में उतने अच्छे बल्लेबाज नहीं थे, अनुभव में भी कमी थी। फ्रेंचाइजी ने डेविड मिलर, मुझ पर और हार्दिक पर भरोसा दिखाया। अब जब हम जीत गए हैं तो किसी के पास कुछ कहने के लिए नहीं बचा।”

शुभमन गिल और डेविड मिलर ने पिच पर ही मनाया जश्न

शुभमन गिल को फ्रेंचाइजी ने आईपीएल ऑक्शन से पहले ही टीम के लिए चुन लिया था। शुभमन गिल ने अपना क्लास दिखाया और फाइनल जीत में टीम की ओर से अहम योगदान दिया। विजयी छक्के ने शुभमन को फाइनल मैच का हीरो बना दिया। टीम मैनेजमेंट ने उनपर भरपूर विश्वास दिखाया।

खिलाड़ी बेटर-हाफ के साथ जश्न मनाते हुए

  • कप्तान हार्दिक पांड्या को बाद में उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ टीम होटल में जाते हुए देखा गया।
  • हार्दिक के साथ ही मैथ्यू वेड, राहुल तेवतिया को भी अपनी बेटर हाफ के साथ होटल जाते हुए देखा गया।

जीटी ने रियल मैड्रिड सोशल मीडिया उत्सव की नकल की –

  • जीटी सोशल मीडिया हैंडल ने रियल मैड्रिड के चैंपियंस लीग समारोह से एक पेज निकाला क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया बायो अपडेट पोस्ट पोस्ट किया था।
  • स्पैनिश दिग्गज सोशल मीडिया ने एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने अपनी 13 यूरोपीय कप जीत को 14 में अपडेट किया, जब उन्होंने शनिवार शाम को फाइनल में लिवरपूल को हराया।
  • ‘चैंपियंस ऑफ आईपीएल’ द्वारा अपना बायो अपडेट करते समय जीटी को भी ऐसा ही करते देखा गया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: