Fraud With Umesh Yadav: भारतीय तेज़ गेंदबाज उमेश यादव के दोस्त ने की 44 लाख की ठगी, पुलीस ने दर्ज की FIR, जानें पूरा मामला -Check Out

Fraud With Umesh Yadav: भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्टार तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) काफी समय से टीम से…

Fraud With Umesh Yadav: भारतीय तेज़ गेंदबाज उमेश यादव के दोस्त ने की 44 लाख की ठगी, दर्ज करवाई FIR, जानें पूरा मामला -Check Out
Fraud With Umesh Yadav: भारतीय तेज़ गेंदबाज उमेश यादव के दोस्त ने की 44 लाख की ठगी, दर्ज करवाई FIR, जानें पूरा मामला -Check Out

Fraud With Umesh Yadav: भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्टार तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) काफी समय से टीम से दूर चल रहे है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज (IND vs AUS 2023) के लिए उनका नाम चुना गया है। बीसीसीआई ने टेस्ट सीरीज (IND vs AUS Test 2023) के शुरुआती दो मैचों के लिए उमेश टीम का हिस्सा हैं। वहीं इस सीरीज से पहले उमेश के दोस्त ने प्रॉपर्टी खरीदने के लिए 44 लाख रुपये की ठगी (Froud With Umesh Yadav) की है। चलिए जानते है कि पूरा मामला क्या है। क्रिकेट की सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

आपको बता दें कि स्टार गेंदबाजी उमेश यादव के एक दोस्त  शैलेश ठाकरे ने 44 लाख रुपए की ठगी की है। शैलेश ने क्रिकेटर के नाम से एक संपत्ति खरीदने के नाम से 44 लाख रुपए ठग लिए है। हालांकि उमेश के कहने पर कोराडी पुलिस ने शैलेश पर क्रिमिनल ब्रेक के खिलाफ विश्वघात और धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

क्रिकेटर उमेश यादव ने शैलेश ठाकरे को साल 2014 में अपने वित्त, संपत्ति और अकाउंट्स की जिम्मेदारी सौंपी थी। हालांकि ठाकरे ने कुछ कई सालों में उमेश की दी गई इस जिम्मेदारी को खराब नहीं किया था। वहीं उमेश ने कोराडी के एमएसईबी कॉलोनी में एक प्रॉपर्टी खरीदने के लिए ठाकरे को 44 लाख रुपए अपने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से ट्रांसफर किए थे।

भारतीय खिलाड़ी के शिकायत की अनुसार शैलेश ठाकरे ने 44 लाख रुपए हड़प लिए और उनके पैसों से अपने नाम एक प्रॉपर्टी खरीद ली है। हालांकि जब उमेश ने ठाकरे से अपना पैसा वापस मांगा तो वो उनके पैसे या प्रॉपर्टी उनके नाम करने के लिए तैयार नहीं है। लेकिन यादव की शिकायत दर्ज कराने के बाद कोराडी पुलिस ने शैलेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस ने ठाकरे पर अंडर आईपीएल सेक्शन 406 और 420 से एफआईआर दर्ज की है।

वहीं उमेश यादव को साल 2023 में 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। लेकिन उससे पहले उन्हें काफी बड़ा सदमा लग गया है। हालांकि पुलिस से शिकायत दर्ज करवाने के बाद अब वो टेस्ट सीरीज के लिए अपनी तैयारियों में जुटने वाले है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: