• A VENTURE OF SPORTY SOLUTIONZ
  • Tuesday September 27, 2022

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, IPL खेलने वाले खिलाड़ी टीम से बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, IPL खेलने वाले खिलाड़ी टीम से बाहर- इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने…

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, IPL खेलने वाले खिलाड़ी टीम से बाहर
न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, IPL खेलने वाले खिलाड़ी टीम से बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, IPL खेलने वाले खिलाड़ी टीम से बाहर- इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड  ने आईपीएल में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को इस सीरीज में मौका नहीं दिया है। उन्होंने उन खिलाड़ियों को आराम दिया है। वहीं, ग्लॉस्टरशायर के विकेटकीपर-बल्लेबाज जेम्स ब्रेसी और ससेक्स के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को इंग्लैंड टीम में पहली बार मौका दिया गया है। दोनों ही खिलाड़ी काउंटी चैंपियनशिप के शुरुआती दौर में शानदार फॉर्म में रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Chhatrasal Stadium Case: दिल्ली कोर्ट ने खारिज की सुशील कुमार की अग्रिम जमानत याचिका

प्रमुख चयनकर्ता ट्रेवर हॉन्स ने हालिया बयान में कहा था, आईपीएल में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। आईपीएल के 14वें सीजन में खेलने वाले स्टोक्स, बटलर, मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम कर्रन और क्रिस वोक्स को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर रखा गया है। वहीं आर्चर कोहनी की चोट की वजह से पहले ही सीरीज से बाहर हो चुके हैं।

इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा: “कई खिलाड़ी चोट के कारण उपलब्ध नहीं हैं या फिर उन्हें न्यूजीलैंड सीरीज के लिए आराम किया जा रहा है, ये हमारे लिए उन लोगों को ईनाम देने का एक मौका है जो पिछले 12 महीनों में इंग्लैंड की टीम से बाहर रहे हैं। जेम्स ब्रेसी और ओली रॉबिन्सन टेस्ट टीम में अपने कॉल के काबिल हैं। वे इस सीज़न काउंटी चैम्पियनशिप में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और पिछले 18 महीनों में, मैदान पर और विभिन्न शिविरों में लायंस के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।”

न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड को भारत के खिलाफ सीरीज खेलनी है। भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलेगी।

Share This: