ENG vs SL: श्रीलंका के लचर प्रदर्शन पर निराश केविन पीटरसन, कहा- कभी बजता था डंका, आज क्या हो गया?

ENG vs SL: श्रीलंका के लचर प्रदर्शन पर निराश केविन पीटरसन, कहा- कभी बजता था डंका, आज क्या हो गया? श्रीलंका क्रिकेट…

ENG vs SL: श्रीलंका के लचर प्रदर्शन पर निराश केविन पीटर्सन, कहा- कभी बजता था डंका, आज क्या हो गया?
ENG vs SL: श्रीलंका के लचर प्रदर्शन पर निराश केविन पीटर्सन, कहा- कभी बजता था डंका, आज क्या हो गया?

ENG vs SL: श्रीलंका के लचर प्रदर्शन पर निराश केविन पीटरसन, कहा- कभी बजता था डंका, आज क्या हो गया? श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) इंग्लैंड दौरे पर है, जहां अब इंग्लैंड श्रीलंका का सिर्फ एक मैच बचा हुआ है. इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने श्रीलंका के लचर प्रदर्शन पर निराशा जाहिर की है. पीटरसन ने ट्वीट करते हुए लिखा, टीम में कभी ऐसे प्लेयर (Sri Lanka Star Players) हुआ करते थे लेकिन आज श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ आखिर क्या हो गया. आपको बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर आई श्रीलंका क्रिकेट टीम अभी भी अपनी पहली जीत की तालाश में है, और अंतिम वनडे मैच 4 जुलाई को खेला जाना है. इससे पहले टीम ने इंग्लैंड के विरुद्ध 3 टी20 मैच की सीरीज में निराशाजनक प्रदर्शन किया था. इंग्लैंड के हाथों श्रीलंका क्रिकेट टीम पूरी तरह विफल रही थी, और सीरीज 0-3 से हार गई थी.

केविन पीटरसन ने ट्वीट करते हुए लिखा – Aravinda, Arjuna, Vaas, Murali, Mahela, Kumar Sangakkara ये कुछ श्रीलंका के प्लेयर है, जो अपने दौर में दुनिया की बेस्ट 11 में शामिल होते थे, श्रीलंका क्रिकेट को आखिर क्या हो गया.

सीरीज गवां बैठी श्रीलंका टीम, सम्मान के साथ ले पाएगी विदाई ?

श्रीलंका क्रिकेट टीम का इंग्लैंड दौरा बहुत बुरा रहा है, टीम ने टी20 और वनडे मिलाकर 5 मैच खेले हैं और सभी में उसे मेजबान ने करारी शिकस्त दी है. श्रीलंका क्रिकेट टीम की बल्लेबाजी और ना ही गेंदबाजी इंग्लैंड प्लेयर को परेशान कर चुकी है. आपको बता दें कि इंग्लैंड के विरुद्ध 4 जुलाई को दौरे का अंतिम मुकाबला खेला जाएगा. श्रीलंका क्रिकेट टीम इसके बाद होम ग्राउंड पर भारतीय क्रिकेट टीम के विरुद्ध वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी. श्रीलंका दौरे पर भारत की कमान शिखर धवन के हाथों में होगी.

Share This: