ENG vs SL: इंग्लैंड ने किया बड़ा बदलाव, इस स्टार खिलाड़ी को किया टीम में शामिल

ENG vs SL: इंग्लैंड ने किया बड़ा बदलाव, इस स्टार खिलाड़ी को किया टीम में शामिल- इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी)…

ENG vs SL: इंग्लैंड ने किया बड़ा बदलाव, इस स्टार खिलाड़ी को किया टीम में शामिल
ENG vs SL: इंग्लैंड ने किया बड़ा बदलाव, इस स्टार खिलाड़ी को किया टीम में शामिल

ENG vs SL: इंग्लैंड ने किया बड़ा बदलाव, इस स्टार खिलाड़ी को किया टीम में शामिल- इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने श्रीलंका के खिलाफ ब्रिस्टल में 4 जुलाई को खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम वनडे के लिए टॉम बैंटन को अपनी टीम में शामिल किया है। उन्हें टीम में डेविड मलान के बैकअप के रूप में चुना गया है। इंग्लैंड के लिए छह एकदिवसीय और नौ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले बैंटन ने इस सप्ताह की शुरुआत में समरसेट के लिए टी20 ब्लास्ट में 47 गेंदों में शतक लगाने के बाद अपना पक्ष मजबूत किया था। समरसेट ने पुष्टि की है कि बैंटन गुरुवार शाम ग्लॉस्टरशायर के खिलाफ होने वाले मैच में वो टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। साथ ही शुक्रवार को मिडलसेक्स के खिलाफ अपने घरेलू मैच में भी वो नहीं खेलेंगे।

ये भी पढ़ें- WTC में हार पर कपिल देव का टीम मैनेजमेंट से सवाल ‘इंडिया के पास कहां है तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर’

बता दें, इंग्लैंड की टीम इस समय कमाल की फ्रॉर्म में चल रही है। उन्होंने श्रीलंका को पहले टी-20 सीरीज में मात दी। इसके बाद पहले पहले वनडे मैच में उन्होंने श्रीलंका को मात दी। मंगलवार को खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 5 विकेट से हरा दिया था। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर श्रीलंका को बल्लेबाजी का न्योता दिया। श्रीलंका की टीम इस मैच में मात्र 185 रन पर ऑलआउट हो गई। इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को जो रूट की नाबाद 79 रनों की पारी की बदौलत आसानी से हासिल कर लिया। रूट के अलावा जॉनी बेयरस्टो ने 43 और मोइन अली ने 28 रन बनाए।

टॉम बैंटन शानदार बल्लेबाज हैं। उनके आने से टीम को काफी मजबूती मिली है। इंग्लैंड को इस सीरीज के बाद पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज खेलनी है।

Share This: