Eng vs NZ Series: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, विकेटकीपर बेन फॉक्स हुए सीरीज से बाहर

Eng vs NZ Series: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, विकेटकीपर बेन फॉक्स हुए सीरीज से बाहर- बेन फॉक्स ने ड्रेसिंग रूम दुर्घटना…

Eng vs NZ Series: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, विकेटकीपर बेन फॉक्स हुए सीरीज से बाहर
Eng vs NZ Series: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, विकेटकीपर बेन फॉक्स हुए सीरीज से बाहर

Eng vs NZ Series: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, विकेटकीपर बेन फॉक्स हुए सीरीज से बाहर- बेन फॉक्स ने ड्रेसिंग रूम दुर्घटना में अपनी बाईं हैमस्ट्रिंग को चोट पहुंचाई है और अब 2 जून को लॉर्ड्स मेंEng vs NZ Series: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, विकेटकीपर बेन फॉक्स हुए सीरीज से बाहर शुरू होने वाली न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं. वहीं जेम्स ब्रेसी विकेटकीपर के रूप में पदार्पण करेंगे.

फॉक्स, जो इंग्लैंड के मौजूदा कीपर के रूप में भारत के हालिया दौरे को खत्म करने के बाद अपनी पहली घरेलू टेस्ट श्रृंखला खेलने के लिए कतार में थे. सरे ड्रेसिंग रूम से गुजरते हुए अपने मोजे में फिसलने के बाद चोटिल हो गए थे.

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में आएंगे 17 हजार दर्शक! सरकार की मंजूरी का इंतजार

फॉक्स की अनुपस्थिति में, ब्रेसी अपने टेस्ट डेब्यू के लिए कीपर की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. ब्रेसी पिछले जुलाई में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के बाद से इंग्लैंड के जैव-सुरक्षित बुलबुले का हिस्सा रहे हैं. हालांकि, इंग्लैंड के पास अनुभवी विकेटकीपर जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टो हैं जिन्हें आईपीएल 2021 से लौटने के बाद आराम दिया गया है.

इंग्लैंड के सफेद गेंद वाले स्क्वाड के एक स्थापित सदस्य बिलिंग्स एक टेस्ट खिलाड़ी के रूप में अनकैप्ड हैं. हमीद, जो 2021 काउंटी सीजन के दौरान प्रभावशाली फॉर्म में रहे हैं उन्होंने 52.66 की औसत से 474 रन बनाए हैं, आखिरी बार नवंबर 2016 में टेस्ट क्रिकेट खेला था. उनके तीन टेस्ट कैप 2016 के इंग्लैंड के शीतकालीन दौरे के दौरान भारत के खिलाफ आए थे.

Share This: