ENG vs NZ: डेब्यू मैच के पहले ही ओवर में केन विलियमसन को आउट कर मैटी पॉट्स ने मचाई खलबली-Watch Video

ENG vs NZ: इंग्लैंड के खिलाफ न्यूज़ीलैंड (ENG vs NZ Test Series) की टीम आज लॉर्ड्स (Lords Cricket Ground) के मैदान पर…

ENG vs NZ: इंग्लैंड के खिलाफ न्यूज़ीलैंड (ENG vs NZ Test Series) की टीम आज लॉर्ड्स (Lords Cricket Ground) के मैदान पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले में इंग्लैंड के गेंदबाज़ो ने कीवी बल्लेबाज़ों (New Zealand Batsmen) को अपनी घातक गेंदबाज़ी से घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया है। बेन स्टोक्स (Ben Stokes) और ब्रैंडन मैकुलम (Brendon McCullum) की जोड़ी ने पहले ही दिन से रंग दिखाना शुरू कर दिया है। अपना पहला टेस्ट खेल रहे मैट्टी पॉट्स (Matty Potts) ने अपने पहले ही ओवर में कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को अपना शिकार बनाया। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

मैट्टी पॉट्स ने केन विलियमसन को अपने पहले ओवर की आखिरी गेंद पर फोकस के हाथों कैच आउट कराया। पॉट्स ने ऑफ स्टंप के बाहर एक फुल लेंथ गेंद फेंकी जिसे केन विलियमसन समझने में गच्चा खा गए। हालांकि देखने से लगा रहा था कि केन विलियमसन को पता चल चुका था कि गेंद खेलने से उनसे गलती हो गई है।

इस विकेट के बाद मैटी पॉट्स ने ऊंची छलांग लगाई और अपने साथी खिलाडियों के गले मिले। केन विलियमसन अपनी कोहनी की चोट के बाद से वापसी करने के बाद से अच्छी फॉर्म में नज़र नहीं आ रहे हैं। ऐसे में न्यूज़ीलैंड के लिए और चिंता का विषय है क्योंकि इंग्लैंड के सामने उनका पूरा टॉप आर्डर ध्वस्त नज़र आया।

केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था। हालांकि उनका ये फैसला गलत साबित हुआ और एक के बाद एक बल्लेबाज़ आउट हो कर वापस पवेलियन लौट गए।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: