डेविड वॉर्नर ने अपने बेटियों के लिए की कुकिंग, देखिए मजेदार वीडियो

डेविड वॉर्नर ने अपने बेटियों के लिए की कुकिंग, देखिए मजेदार वीडियो- ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम और सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड…

डेविड वॉर्नर ने अपने बेटियों के लिए की कुकिंग, देखिए मजेदार वीडियो
डेविड वॉर्नर ने अपने बेटियों के लिए की कुकिंग, देखिए मजेदार वीडियो

डेविड वॉर्नर ने अपने बेटियों के लिए की कुकिंग, देखिए मजेदार वीडियो- ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम और सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अपने फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी डालते रहते हैं और फैंस के बीच काफी पापुलर भी हैं. वो अपनी बेटी और पत्नी के साथ भी कई बार भारतीय गानों पर थिरकते हुए नजर आए हैं.

डेविड वॉर्नर का एक नया वीडियो सामने आया है. उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम से कई वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वीडियो कुछ खाने से जुड़ी चीजे बनाते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrs Candice Warner (@candywarner1)

उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि “सप्ताहांत के लिए आपकी क्या योजनाएं हैं?”

वॉर्नर हाउस में जब सुपर डैड @ davidwarner31 घर पर होते हैं, तो यह औसत सुबह या दोपहर के अंदर की एक झलक है. हमारे लिए सप्ताहांत बच्चों के बारे में है. इस तरह के पलों को याद किया, लेकिन डैडी के घर आने के बाद आने वाले हफ्तों के लिए उत्साहित. #परिवार #गर्लडैड

आईपीएल 2021 को 4 मई को कोवड-19 संकट के बाद स्थगित कर दिया गया था। जिसके दो सप्ताह के अंतराल के बाद डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस और रिकी पोंटिंग सहित 36 ऑस्ट्रेलियाई 17 मई की सुबह मालदीव से ऑस्ट्रेलियाई धरती पर उतरे।. ऑस्ट्रेलियाई दल भारत से जानें के बाद मालदीव ले जाया गया था. जहां वह ऑस्ट्रेलिया में यात्रा प्रतिबंध हटने की प्रतीक्षा कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- BAN vs SL: सीरीज शुरू होने से पहले ही BCB निदेशक खालिद महमूद पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव

Share This: