इन दिनों डैडी ड्यूटी पर हैं डेविड वॉर्नर, बेटियों संग बिता रहे हैं सारा समय

इन दिनों डैडी ड्यूटी पर हैं डेविड वॉर्नर, बेटियों संग बिता रहे हैं सारा समय : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर आईपीएल 2021…

इन दिनों डैडी ड्यूटी पर हैं डेविड वॉर्नर, बेटियों संग बिता रहे हैं सारा समय
इन दिनों डैडी ड्यूटी पर हैं डेविड वॉर्नर, बेटियों संग बिता रहे हैं सारा समय

इन दिनों डैडी ड्यूटी पर हैं डेविड वॉर्नर, बेटियों संग बिता रहे हैं सारा समय : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद आखिरकार अपने घर लौट आए हैं. वे अब अपनी बेटियों और पत्नी कैंडिस वॉर्नर को अपना सारा समय दे रहे हैं. 4 मई को आईपीएल 2021 स्थगित हुआ था और वॉर्नर लगभग एक महीने के बाद अपने घर पर हैं. घर लौटने के बाद दूसरे दिन उन्होंने अपनी सबसे छोटी बेटी आयला और सबसे बड़ी बेटी आइवी के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की.

उन्होंने कैप्शन लिखा, “सबसे छोटी और सबसे बड़ी, मेरी खूबसूरत बेटियां. डैडी की ओर से ढेर सारा प्यार.”

इस पोस्ट को देख कर उनके फैंस बहुत खुश हुए. उन्होंने कमेंट में खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उनको अच्छा लग रहा है कि वॉर्नर अपने घर पर हैं.

इस पर पोस्ट पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा की पत्नी रेचल ने कमेंट लिखा, “तुमको घर में पा कर लड़कियां बहुत खुश हैं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

आपको बता दें कि जैसे ही वॉर्नर अपने घर पहुंचे थे, कैंडिस ने उनकी एक वीडियो भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी. भारत में कोविड-19 संकट के कारण आईपीएल 2021 को निलंबित कर दिए जाने के बाद उन्हें चार्टर फ्लाइट से वॉर्नर और उनके साथ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टाफ पहले मालदीव गए थे. उसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया में भी क्वारंटाइन रहना पड़ा था और अब आखिरीकार सभी ऑस्ट्रेलियाई अपने घर पहुंच चुके हैं.

डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर एक पूर्व आयरनवुमन और सर्फ लाइवसेवर हैं. वे कई बार टीवी पर आ चुकी हैं. वे एसएएस ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलिया के हेल्स किचन में आ चुकी हैं. उन्होंने 20 सर्फ लाइव सेविंग नेशनल मेडल जीते हैं और साल 1999 और 2013 में आयरनवुमन चैंपियनशिप जीती थी. वे साल 2012 में प्रोफेशनल सीरीज कूलम की विजेता रही थीं.

ओलंपिक्स के लिए कैंडिस को ब्रॉडकास्टिंग यूनिस में शामिल किया गया है. 7news.com.au ने कैंडिस के हवाले से लिखा, “मैं पुरुष और महिला ट्रायथलॉन और ओपन वॉटर स्विमिंग में कमेंट्री करूंगी. मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि स्पोर्ट्स मेरा पहला प्यार है.”

Share This: