CSK Captain 2023: एमएस धोनी इस बार ऋतुराज को सौंपेंगे कप्तानी का जिम्मा, टीम के कोच ने कही बड़ी बात

CSK Captain 2023: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings IPL) के लिए पिछला सीजन काफी खराब रहा था, टीम ग्रुप स्टेज से…

CSK Captain 2023: MS Dhoni के बाद Chennai Super Kings का कप्तान बन सकता है ये खिलाड़ी, कोच ने कह डाली बड़ी बात
CSK Captain 2023: MS Dhoni के बाद Chennai Super Kings का कप्तान बन सकता है ये खिलाड़ी, कोच ने कह डाली बड़ी बात

CSK Captain 2023: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings IPL) के लिए पिछला सीजन काफी खराब रहा था, टीम ग्रुप स्टेज से बाहर होने वाली पहली टीम बनी थी। वो सीजन शुरू होने से पहले धोनी ने कप्तानी जडेजा को सौंपी, लेकिन खराब प्रदर्शन के बाद धोनी (MS Dhoni) को फिर ये पद संभालना पड़ा। सीएसके एक कप्तान की भी तालाश में हैं, हालांकि फिलहाल धोनी कमान संभाले हुए हैं लेकिन वह खुद भी चाहते हैं कि टीम को एक ऐसा कप्तान मिल जाए जो आने वाले कुछ सालों में टीम को संभाले। टीम के लिए खेल चुके और वर्तमान में बैटिंग कोच के रूप में जुड़े माइकल हसी (Michael Hussey) ने इसको लेकर एक बड़ा बयान दिया है, उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) में अच्छे लीडर के गुण बताते हुए कहा कि वह धोनी की जगह ले सकते हैं।

ऋतुराज गायकवाड़ का विजय हजारे में अच्छा प्रदर्शन रहा, उन्होंने फाइनल, सेमीफाइनल, क्वार्टर फाइनल में शतक जड़ा। अपने प्रदर्शन से छाए ऋतुराज गायकवाड़ चेन्नई सुपर किंग्स के अगले कप्तान बन सकते हैं। ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि टीम के बैटिंग कोच ने ऋतुराज गायकवाड़ की लीडरशिप क्वालिटी की तारीफ़ की, उन्हें धोनी के स्थान पर कप्तानी लेने के लिए उपयुक्त बताया।

CSK Captain 2023: MS Dhoni की जगह ले सकते हैं ऋतुराज गायकवाड़!

इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में हसी ने ऋतुराज की तारीफ़ करते हुए कहा कि वह भी धोनी की तरह शांत स्वाभाव के हैं और दबाव वाली स्थिति को भी बेहतर ढंग से संभालते हैं। उनके पास टीम को लीड करने का अच्छा गुण है। वह ऐसी चीजों को भी पकड़ लेते हैं, जो अन्य प्लेयर्स नहीं देख पाते. उनमे अच्छे कप्तान होने के गुण है।

IPL 2023 Auction: इस बार भी ऑक्शन टेबल होंगे स्टार्स किड्स, शाहरुख खान इस कारण रहेंगे बिजी

Ruturaj Gaikwad for Chennai Super Kings (File Image)
Ruturaj Gaikwad for Chennai Super Kings (File Image)

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: