क्रिस गेल के इस पोस्ट पर डेविड वार्नर ने अपने छोटे कद को लेकर उड़ाया मजाक, देखिए कैसे

क्रिस गेल के इस पोस्ट पर डेविड वार्नर ने अपने छोटे कद को लेकर उड़ाया मजाक, देखिए कैसे: सोशल मीडिया पर सबसे…

क्रिस गेल के इस पोस्ट पर डेविड वार्नर ने अपने छोटे कद को लेकर उड़ाया मजाक, देखिए कैसे
क्रिस गेल के इस पोस्ट पर डेविड वार्नर ने अपने छोटे कद को लेकर उड़ाया मजाक, देखिए कैसे

क्रिस गेल के इस पोस्ट पर डेविड वार्नर ने अपने छोटे कद को लेकर उड़ाया मजाक, देखिए कैसे: सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वालों में एक नाम क्रिस गेल का है, तो डेविड वार्नर भी इसमें माहिर है. क्रिस गेल इंस्टाग्राम पर अक्सर एन्जॉय करते हुए वीडियो शेयर करते हैं वहीं डेविड वार्नर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनकी बॉलीवुड दीवानगी साफ झलकती है. क्रिस गेल ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया, इस पोस्ट में वह उस गाड़ी को दिखाना चाहते थे जो बहुत छोटी है. इस छोटी कार की सवारी का मजा एक बार में एक ही व्यक्ति ले सकता है, क्योंकि ये बहुत छोटी है.

क्रिस गेल के इस पोस्ट पर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कमेंट किया, इस मजेदार कमेंट में डेविड वार्नर ने अपने ही कद को लेकर मजाक उड़ाया. चलिए आपको बताते हैं कि डेविड वार्नर ने आखिर क्या लिखा.

ये तो मेरे टाइप की कार है – डेविड वार्नर

जैसा हमने आपको बताया कि क्रिस गेल ने इस पोस्ट में एक छोटी सी गाड़ी को हाईलाइट किया, इस पर ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर डेविड वार्नर ने लिखा- ये तो मेरे टाइप की कार लगती है. आपको बता दें कि अन्य प्लेयर्स की तुलना में डेविड वार्नर छोटी कद काठी के हैं, ये फैंस के बीच भी पॉपुलर है. लेकिन ये छोटी कद काठी का प्लेयर मैदान पर अच्छे अच्छे गेंदबाजों की धुनाई करने में माहिर है.

यह भी पढ़ें- IPL 2021: UAE में 15 सितंबर से खेला जाएगा आईपीएल, 15 अक्टूबर को होगा आईपीएल फाइनल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KingGayle ? (@chrisgayle333)

आईपीएल में स्टार प्लेयर हैं क्रिस गेल और डेविड वार्नर

क्रिस गेल लंबी कद काठी के हैं, तो वहीं डेविड वार्नर छोटी कद काठी के. लेकिन दोनों में एक समानता है कि वह गेंदबाजों पर एक ही तरह बरसते हैं. क्रिस गेल और डेविड वार्नर आईपीएल में भी स्टार प्लेयर है, वह आईपीएल 2021 में भी खेल रहे थे लेकिन कोरोना की वजह से स्थगित हुए आयोजन के बाद सभी प्लेयर्स के साथ वह भी स्वदेश लौट चुके हैं. क्रिस गेल और डेविड वार्नर मालदीव के रास्ते अपने देश गए हैं. इस दौरान क्रिस गेल ने मालदीव में भी खूब मस्ती की, और इसके वीडियो भी लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर किए.

 

 

Share This: