यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल की मालदीव वेकेशन हुआ खत्म, जाने से पहले शेयर किया ऐसा Video

यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल की मालदीव वेकेशन हुआ खत्म, जाने से पहले शेयर किया ऐसा Video : वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम और…

यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल की मालदीव वेकेशन हुआ खत्म, जाने से पहले शेयर किया ऐसा Video
यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल की मालदीव वेकेशन हुआ खत्म, जाने से पहले शेयर किया ऐसा Video

यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल की मालदीव वेकेशन हुआ खत्म, जाने से पहले शेयर किया ऐसा Video : वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम और आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे थे. अब उनका ये दो हफ्ते का वेकेशन खत्म हो गया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए बताया है कि वे अब वापस जा रहे हैं.

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद कई खिलाड़ी मालदीव में थे. वहां क्रिस गेल भी थे, वे बेन कटिंग के साथ मस्ती कर रहे थे. उन्होंने जाने से पहले एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है.

इस वीडियो में वो जेस स्कींग कर रहे हैं और अपने फैंस को बोल रहे हैं कि वे उनके सभी गाने देखें और सुने. इस पर उन्होंने कैप्शन लिखा, “A just d vibes!! FriYay! Let’s go #RichLaugh”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KingGayle ? (@chrisgayle333)

इस वीडियो पर सिर्फ आधे घंटे में 30 हजार के करीब व्यू आ चुके हैं. इस पर कमेंट्स का भी अंबार लग चुका है.

आईपीएल 2021 में क्रिस गेल पंजाब किंग्स का हिस्सा थे. उनका अब तक का ये सीजन खास नहीं रहा. उन्होंने आठ मैचों में 178 रन बनाए, उनका एवरेज 25.42 था और स्ट्राइक रेट 133.83 थी.

इन आठ पारियों में वे एक भी अर्धशतक नहीं जड़ सके. उनका हाइएस्ट स्कोर 46 था. गेल ने कुल 140 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 4950 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट 149.45 है और 40.24 उनका एवरेज है. उनके नाम 31 पचासे और छह शतक हैं.

Share This: