चेतेश्वर पुजारा ने बेटी अदिति को बनाया क्वारंटाइन में गेमिंग पार्टनर, देखें दोनों की प्यारी तस्वीर

चेतेश्वर पुजारा ने बेटी अदिति को बनाया क्वारंटाइन में गेमिंग पार्टनर, देखें दोनों की प्यारी तस्वीर- भारतीय क्रिकेट टीम के लंबे इंग्लैंड…

चेतेश्वर पुजारा ने बेटी अदिति को बनाया क्वारंटाइन में गेमिंग पार्टनर, देखें दोनों की प्यारी तस्वीर
चेतेश्वर पुजारा ने बेटी अदिति को बनाया क्वारंटाइन में गेमिंग पार्टनर, देखें दोनों की प्यारी तस्वीर

चेतेश्वर पुजारा ने बेटी अदिति को बनाया क्वारंटाइन में गेमिंग पार्टनर, देखें दोनों की प्यारी तस्वीर- भारतीय क्रिकेट टीम के लंबे इंग्लैंड दौरे से पहले भारत के टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा अपनी बेटी अदिति के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। पुजारा इस समय इंग्लैंड के लिए रवाना होने से पहले बाकी भारतीय टीम के साथ मुंबई में क्वारंटाइन हैं। लंबे दौरे की शुरुआत 18 जून से साउथेम्प्टन में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भारत के न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से होगी। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने खाली समय का उपयोग करने के लिए अपनी बेटी को “क्वारंटाइन गेमिंग पार्टनर” बना लिया है। पुजारा ने सोमवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अदिति के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। साथ ही #QuarantineDiaries लिखा।

ये भी पढ़ें- Sushil Kumar arrested: रेलवे ने ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार को किया सस्पेंड

इससे पहले, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारत से इंग्लैंड जाने वाले खिलाड़ियों को 19 मई को मुंबई में रिपोर्ट करने का निर्देश दिया था। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम मुंबई में दो सप्ताह और साउथेम्प्टन में 10 दिन क्वारंटाइन में बिताएगी। हालांकि, खिलाड़ियों को अभ्यास और प्रशिक्षण की अनुमति होगी क्योंकि टीम साउथेम्प्टन स्टेडियम के अंदर ही  रहेगी।

टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद, कोहली एंड कंपनी 4 अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ में इंग्लैंड से भिड़ेगी। चेतेश्वर पुजारा आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा थे। हालांकि, वो एक भी मैच में खेल नहीं पाए थे। इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल में शानदारा प्रदर्शन किया था। टेस्ट में पुजारा से टीम को काफी उम्मीदें हैं। कोरोना के कारण आईपीएल को सस्पेंड कर दिया गया था। अब इसका आयोजन सितम्बर में UAE में होगा।

33 वर्षीय पुजारा ने सात साल बाद आईपीएल में वापसी की जब उन्हें सीएसके ने इस साल की शुरुआत में खिलाड़ियों की नीलामी में उनके 50 लाख रुपये में खरीदा था। वह आखिरी बार 2014 में आईपीएल में खेले थे।

Share This: