Chetan Sharma Chief Selector: चेतन शर्मा के फिर से चीफ सेलेक्टर बनने से खुश नहीं फैंस, BCCI को सूना दी खरी खोटी-Check OUT

Chetan Sharma Chief Selector: बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket Team) टीम के लिए नई चयन समिति (BCCI Selection Committee) का एलान…

Chetan Sharma Chief Selector: बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket Team) टीम के लिए नई चयन समिति (BCCI Selection Committee) का एलान कर दिया है। एक बार फिर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) को चीफ सेलेक्टर चुना गया है। इसके अलावा, क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) की सिफारिशों के अनुसार, शिव सुंदर दास, सुब्रतो बनर्जी, सलिल अंकोला और श्रीधरन शरथ समिति में नए चेहरे होंगे। चेतन शर्मा के एक बार फिर से चीफ सेलेक्टर बनने फैंस खुश नजर नहीं आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं (Fans Reaction on Chetan Sahrma) आ रही हैं। क्रिकेट से जुड़ी ख़बरों के लिए Hindi.InsideSport.In को फॉलो करें।

चेतन शर्मा को साल 2020 में पहली बार पुरुष क्रिकेट टीम का मुख्य चयनकर्ता नियुक्त किया गया था। वह अपने पद पर दो साल तक रहे और उसके बाद टी20 वर्ल्ड कप के बाद उन्हें हटा दिया गया था। चेतन शर्मा के कार्यकाल के दौरान भारतीय टीम ने कई द्विपक्षीय सीरीज जीती लेकिन आईसीसी की कोई भी ट्रॉफी जीतने में वह नाकाम रही।

BCCI selection Committee 2023: आधिकारिक ऐलान, चेतन शर्मा फिर बने सिलेक्शन समिति के चीफ, इन सदस्यों को किया शामिल

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Cricket News, Sports News, Breaking Cricket Updates, BCCI News) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: