भुवनेश्वर कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, स्टार गेंदबाज के पिता का हुआ निधन

भुवनेश्वर कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, स्टार गेंदबाज के पिता का हुआ निधन- भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर…

भुवनेश्वर कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, स्टार गेंदबाज के पिता का हुआ निधन
भुवनेश्वर कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, स्टार गेंदबाज के पिता का हुआ निधन

भुवनेश्वर कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, स्टार गेंदबाज के पिता का हुआ निधन- भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन कैंसर के कारण हो गया है। वो काफी दिनों से बीमार चल रहे थे।  भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह ने मेरठ के अपने आवास पर अंतिम सांस ली। वो पुलिस विभाग में काम करते थे। उनकी उम्र 63 साल थी।

अगर खबरों की माने तो भुवनेश्वर के पिता कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे।  इसके बाद डॉक्टरों ने जवाब दे दिया था। भुवनेश्वर का परिवार उन्हें उन्हें गंगानगर स्थित अपने आवास पर ले आया था। उनका उपचार दिल्ली के एम्स व नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था।

ये भी पढ़ें- India tour of Sri Lanka: श्रीलंका दौरे के लिए राहुल द्रविड़ होंगे टीम इंडिया के कोच

भुवनेश्वर कुमार आईपीएल सस्पेंड होने के बाद घर आ गए थे। वो अपने पिता की सेवा कर रहे थे। उनका चयन इंग्लैंड जाने वाली टीम में नहीं हुआ था। जिसके बाद कयास लगाए जा रहें थे कि भुवनेश्वर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। लेकिन उन्होंने इन सब बातों को खारीज करते हुए सोशल मीडिया पर इन सभी खबरों को अफवाह बताया। उन्होंने कहा कि वो तीनों फॉर्मेट के लिए खेलते हैं और आगे भी खेलते रहेंगे। इस सीजन आईपीएल में भुवी का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था।

Share This: