Babar Azam Sex Scandal: बाबर आजम के अलावा केविन पीटरसन से लेकर शेन वॉर्न तक, इन पांच क्रिकेटरों के चरित्र पर उठे कई सवाल- Check Out

Babar Azam Sex Scandal: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के इस खबर के बाद क्रिकेट फैंस के दिलों में कई…

Babar Azam Sex Scandal: बाबर आजम के अलावा केविन पीटरसन से लेकर शेन वॉर्न तक, इन पांच क्रिकेटरों के चरित्र पर उठे कई सवाल- Check Out
Babar Azam Sex Scandal: बाबर आजम के अलावा केविन पीटरसन से लेकर शेन वॉर्न तक, इन पांच क्रिकेटरों के चरित्र पर उठे कई सवाल- Check Out

Babar Azam Sex Scandal: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के इस खबर के बाद क्रिकेट फैंस के दिलों में कई सवाल बन रहे है। बाबर का सेक्सटिंग (Babar Azam Sex Scandal) वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Babar azam Leaked Video) हो रहा है। बाबर के साथ साथ दुनियाभर के कई क्रिकेटरों पर सेक्स स्कैंडल (Crickters in Sex Scandal) का आरोप लग चुका है। जिसके बाद उनकी प्रतिष्ठा को काफी नुकसान उठाना पड़ा था। इस लिस्ट में बाबर के साथ पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen), ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज टिम पेन (Tim Paine) और शेन वॉर्न (Shane Warne) और वेस्ट इंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) का नाम शामिल है। क्रिकेट की सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen)

इंग्लैंड टीम के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन भी इस सेक्स स्कैंडल के हाथों आ चुके है। केविन का प्लेबॉय मॉडल वैनेसा निम्मो के बीच काफी कुछ चल रहा था। जिसके बाद पीटरसन और निम्मो के बीच ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद निम्मो ने अपने और पीटरसन के बीच कुछ प्राइवेट चीजें पब्लिक कर दिया था। जिसकी वजह से पीटरसन के चरित्र पर कई सवाल भी उठे थे। वहीं निम्मो ने ब्रेकअप के बाद कहा था कि केविन सेक्स करने के लिए काफी बेताब थे और मुझे पूरे दिन काफी परेशान किया करते थे।

शेन वॉर्न (Shane warne)

ऑस्ट्रेलियाई दिवंगत स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न पर भी सेक्स स्कैंडल का आरोप लग चुका है। शेन लड़कियों को डेट कर रहे थे उसके बाद उनकी काफी बदनामी हुई थी। वहीं साल 2006 में काउंटी चैंपियनशिप के दौरान शेन पर कुछ मॉडलों ने शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था। हालांकि जब यह बात सबके सामने आई तो सब काफी हैरान पड़ गए थे और साथ ही उनकी प्रतिष्ठा काफी खराब हुई थी।

क्रिस गेल (Chris Gayle)

वेस्ट इंडीज के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज और यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल भी सेक्स स्कैंडल का हिस्सा रहे है जिससे उनकी प्रतिष्ठा को काफी नुकसान हुआ था। वहीं साल 2012 के आईसीसी टी20 वर्ल्ड के दौरान उनके होटल रूम में तीन ब्रिटिश महिलाओं के साथ पाया गया था। इसके अलावा गेल ने बीबीएल के एक लाइव इंटरव्यू में मेन मैकलॉघलिन को ब्लश मत करों बेबी। इस कमेंट के साथ ही क्रिस गेल को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

टिम पेन (Tim paine)

आस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज टिम पेन ने साल 2021 में सेक्स स्कैंडल के चलते अपनी कप्तानी को गवानी पड़ी है। वहीं पेन ने साल 2017 में एशेज टेस्ट सीरीज के दौरान एक महिला क्रिकेट की कर्मचारी तस्मानिया को बेहद गेंदी फोटो और गेंदे मैसेज भेजे थे। वहीं उसके बाद पेन को टीम कमान सौंप दी गई थी। जिसके बाद उस महिला ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से शिकायत दर्ज करवाई थी।

बाबर आजम (Babar Azam)

पाकिस्तान के इस समय के कप्तान और वनडे क्रिकेट के नंबर वन बल्लेबाज बाबर आजम इन दिनों सेक्स स्कैंडल के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे है। वहीं सोशल मीडिया पर बाबर की एक लीक वीडिया काफी वायरव हो रही है। इसके साथ ही उनपर आरोप लगा है कि उन्होंने अपने साथी क्रिकेटर के पार्टनर के साथ सेक्सटिंग की है। हालांकि इस वीडियो पर बाबर ने अभी तक कोई भी बयान नहीं दिया है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: