Babar Azam Leaked Video: अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद बाबर आजम ने किया ट्वीट, फैंस की आई मिली-जुली प्रतिक्रिया-Check OUT

Babar Azam Leaked Video: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) सोमवार शाम से ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल,…

Babar Azam Leaked Video: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) सोमवार शाम से ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल, एक इंस्टाग्राम यूजर ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान के कप्तान ने उनके साथ अनुचित व्यवहार (Babar Azam Viral Video) किया है। उस इंस्टाग्राम यूजर ने बाबर के साथ बातचीत की अपनी निजी तस्वीरें और ऑडियो रिकॉर्डिंग पोस्ट की, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Babar Azam Leak Video) हो गई। बाबर के बताए गए कुछ निजी और अंतरंग वीडियो व्यापक रूप से साझा किए गए, कुछ ने यह भी दावा किया कि बाबर एक अन्य पाकिस्तानी क्रिकेटर की प्रेमिका के साथ ‘सेक्सटिंग’ (Babar Azam Sexting) कर रहे हैं। Cricket से जुड़ी फोटोज और वीडियो यहां अपडेट होगी, Hindi.InsideSport.In से जुड़े रहें।

हालांकि कुछ प्रशंसक सोचते हैं कि अफवाहें सच हैं, इस विषय पर कोई आधिकारिक या पुष्टि की गई जानकारी नहीं है। बाबर को अधिकांश क्रिकेट प्रशंसकों से समर्थन मिला है, पाकिस्तानी समर्थकों ने #StayStrongBabarAzam और #BehindYouSkipper जैसे हैशटैग ट्रेंड किए हैं।

इस सब विवाद के बाद सोमवार रात पाकिस्तान के कप्तान बाबर ने एक रहस्यमयी ट्वीट पोस्ट किया।

Suzanne Olsen नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया, “@ babarazam258 आशा है कि आप ठीक हैं बाबर। लोग बुरे हो सकते हैं।”
“मज़बूत बने रहें!” एक अन्य ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया।

Babar Azam Viral Video 

इस सब विवाद के बाद सोमवार रात पाकिस्तान के कप्तान बाबर ने एक रहस्यमयी ट्वीट पोस्ट किया। बाबर के नेतृत्व वाली टीम पाकिस्तान को घरेलू टेस्ट सीरीज़ में इंग्लैंड से 3-0 से क्लीन स्वीप झेलना पड़ा था। न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में, वे बिना स्कोर के खेले। उन्हें एक और झटका लगा क्योंकि बाबर एंड कंपनी ने तीन मैचों की घरेलू एकदिवसीय सीरीज फिर से न्यूजीलैंड को भी गंवा दी।

बाबर आजम के नेतृत्व में पाकिस्तान ने मौजूदा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) चक्र के दौरान एक भी घरेलू टेस्ट मैच में जीत हासिल नहीं की। 2022 टी20 विश्व कप के फाइनल में पाकिस्तान का मार्गदर्शन करने के बावजूद, कप्तान के रूप में बाबर आज़म का भविष्य फिलहाल अच्छा नजर नहीं आ रहा है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: