Axar Patel Wife: भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल की मंगेतर Meha Patel पेशे से है डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट, जल्द होने वाली है शादी- Check Out

Axar Patel Wife: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ (IND vs NZ Series) घरेतु सीरीज…

Akshar Patel Wife: भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल की मंगेतर Meha Patel पेशे से है डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट, जल्द होने वाली है शादी- Check Out
Akshar Patel Wife: भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल की मंगेतर Meha Patel पेशे से है डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट, जल्द होने वाली है शादी- Check Out

Axar Patel Wife: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ (IND vs NZ Series) घरेतु सीरीज में अपनी शादी के (Axar Patel Wedding) लिए ब्रेक ले लिया है। अक्षर पटेल अपनी मंगेतर मेहा पटेल (Meha Patel) से जल्द शादी रचाने वाले है। हालांकि अभी कोई आधिकारिक तारीख (Axar Patel Wedding Date) का ऐलान नहीं हुआ है। वहीं अक्षर की मंगेतर (Axar Patel Fiance) पेशे से डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट है। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव भी नज़र आती रहती है। आज आपको अक्षर पटेल की मंगेतर (Axar Patel Girlfriend) मेहा पटेल के बारे में कुछ दिलचस्प चीजे बताने वाले है। क्रिकेट की सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने अपनी शादी के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलु सीरीज में टीम से ब्रेक ले लिया है। वहीं अक्षर और मेहा पटेल इसी साल शादी के बंधंन में भी बंधने वाले है।

आपको बता दें कि अक्षर पटेल की मंगेतर मेहा पटेल पेशे से एक डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट है। जो अक्षर की फिटनेस को देखकर लगता है कि मेहा उन्हें भी फिट रहने में काफी मदद करती रहती है। जिसकी वजह से वो टीम में काफी शानदार प्रदर्शन करते रहते है। मेहा अपने मंगेतर का डायटीशियन पर भी काफी ध्यान देती होगी। ताकि वो एकदम फिट रहे है।

इसके अलावा मेहा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फोटोज में शेयर करती रहती है। हालांकि उन्हें नई-नई जगह घूमने की भी काफी शौक है। वो अक्सर इंस्टाग्राम पर इसके फोटोज शेयर करती है।

अक्षर पटेल की मंगेतर मेहा पटेल को पाशुओं से भी काफी प्यार है और वो एक तरह से एनिमल लवर है। उनके पास एक कुत्ता भी है जिसका नाम गुच्ची है और वो करीब 2 साल का है।

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेन और मेहा पटेल ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। उसके बाद अक्षर पटेल ने मेहा को शादी के लिए प्रपोज किया और उन्होंने हां भी कर दी थी।

वहीं अक्षर और मेहा की शादी अज्ञात स्थान में इसी साल 2023 में जनवरी में होगी। यह शादी में दोनों स्टार्स के परिवार और करीबी लोग शामिल होंगे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: