Asia Cup 2022: रोहित शर्मा को देख बेकाबू हुए फैंस, हिटमैन की एक झलक पाने के लिए उमड़ा जनसैलाब- Watch

Asia Cup 2022: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit sharma) की फैन फॉलोइंग कम नहीं है। देश ही नहीं…

Asia Cup 2022: रोहित शर्मा को देख बेकाबू हुए फैंस, हिटमैन की एक झलक पाने के लिए उमड़ा जनसैलाब
Asia Cup 2022: रोहित शर्मा को देख बेकाबू हुए फैंस, हिटमैन की एक झलक पाने के लिए उमड़ा जनसैलाब

Asia Cup 2022: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit sharma) की फैन फॉलोइंग कम नहीं है। देश ही नहीं बल्कि दुनिया में उनके कई फैंस है, जो उनकी एक झलक पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ मुंबई में, जहां रोहित शर्मा होटल से निकले तो लोगों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। उनके फैंस उनसे मिलना चाहते थे, उनकी एक झलक देखना चाहते थे। खेल जगत की सभी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें Hindi.InsideSport.In

मंगलवार को रोहित एक होटल पहुंचे जहां, उन्हें कुछ लोगों ने देखा। फिर क्या था देखते ही देखते उनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी उन्हें देखने के लिए। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं वहां इतनी भीड़ थी कि रोहित बाहर ही नहीं निकल पाए। हर कोई उनसे मिलना चाहता या फिर उनके साथ एक सेल्फी लेना चाहता था।

यह भी पढ़ें: India Women Cricket Schedule: ICC ने पहली बार वुमेंस FTP का किया ऐलान, देखें पूरा शेड्यूल

आईपीएल 2022 के बाद से ही रोहित शर्मा की फिटनेस अक्सर उन्हें परेशान करती रहती है। जिस कारण उन्हें आराम करना पड़ा है। आईपीएल के बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ कप्तानी करने का मौका मिला, जहां उन्होंने तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया की कमान संभाली। फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ भी उन्हें कप्तानी करने का मौका मिला। हालांकि, साउथ अफ्रीका के खिलाफ उन्हें आराम दिया गया था। जबकि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान वो कोरोना पॉजिटिव हो गए थे।

फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी वो बाहर थे। एक बार फिर जिम्बाब्वे के खिलाफ उनकी जगह केएल राहुल को कप्तानी सौंपी गई है। फिलहाल रोहित अब एशिया कप 2022 में टीम का नेतृत्व करते नजर आएंगे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: