Asia Cup 2022: विराट कोहली 41 तो केएल राहुल 94 दिन बाद खेलेंगे कोई क्रिकेट मैच

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम (Asia Cup India Squad) का ऐलान हो चुका है। इस टीम में…

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम (Asia Cup India Squad) का ऐलान हो चुका है। इस टीम में विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) की वापसी हुई है।
Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम (Asia Cup India Squad) का ऐलान हो चुका है। इस टीम में विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) की वापसी हुई है।

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम (Asia Cup India Squad) का ऐलान हो चुका है। इस टीम में विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) की वापसी हुई है। केएल राहुल और विराट कोहली को इस महीने के अंत में शुरू होने वाले एशिया कि के लिए टीम इंडिया (Team India) में शामिल किया गया है। केएल राहुल को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। Asia Cup 2022 की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in 

एशिया कप में भारत का पहला मुक़ाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान से खेला जाएगा। ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ अगर विराट कोहली को टीम में जगह मिलती है तो वो 41 दिन बाद कोई मैच खेलने मैदान पर उतरेंगे। दूसरी तरफ अगर केएल राहुल अगर ये मैच खेलने उतरते हैं, तो यह 94 दिन बाद कोई मैच होगा।

केएल राहुल ने अपना आखिरी मैच आईपीएल में लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान के तौर पर 25 मई को खेला था। इसके बाद केएल राहुल को ग्रोइन इंजरी की सर्जरी के कारण जर्मनी जाना पड़ा था। सर्जरी के बाद केएल राहुल कोरोना की चपेट में आ गए थे और अब एशिया कप में उनकी वापसी पाकिस्तान के खिलाफ होगी।

विराट कोहली पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे टेस्ट मैच में वह कुछ कमाल नहीं कर पाए थे, वहीं टी20 सीरीज और वनडे सीरीज में भी वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। 17 जुलाई को उन्होंने अपना आखिरी मुक़ाबला इंग्लैंड के खिलाफ खेला था, उसके बाद उन्हें वेस्टइंडीज और आगामी ज़िम्बाब्वे के दौरे से छुट्टी दी गयी थी।

अब ये दोनों खिलाड़ी एशिया कप में 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरेंगे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: