Andrew Symonds Death: कार दुर्घटना के बाद एक स्थानीय व्यक्ति ने की थी एंड्रयू साइमंड्स की जान बचाने की कोशिश

Andrew Symonds Death: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर (Former Australian Cricketer) एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) अब इस दुनिया में हमारे बीच नहीं है।…

Andrew Symonds Death: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर (Former Australian Cricketer) एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) अब इस दुनिया में हमारे बीच नहीं है। एक कार एक्सीडेंट में उनका निधन (Andrew Symonds Dies) हो गया, लेकिन एक लोकल व्यक्ति ने उनकी जान बचने की भरपूर कोशिश की थी। पुलिस के अनुसार 46 वर्षीय सायमंड्स टाउन्सविले से करीब 50 किलोमीटर दूर हर्वे रेंज रोड पर कल रात करीब 11 बजे सड़क दुर्घटना का शुकार हुए थ। वहीं वेलॉन टाउनसन नाम के एक लोकल व्यक्ति ने इस दुर्घटना की आवाज़ सुनी और मदद (Local tried to save) के लिए दौड़े थे। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

उस समय वह नहीं जानता था कि पीड़ित क्रिकेट स्टार है। उस व्यक्ति ने 9News को बताया “वह वहां फंस गया था, इसलिए मैंने उसे बाहर निकालने की कोशिश की, मैंने सीपीआर करना शुरू किया और उसकी नब्ज चेक की लेकिन मुझे ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं मिली।”

एक अन्य स्थानीय जो पास में रहता था, आज सुबह महान ऑलराउंडर के लिए एक बियर और कुछ फूल छोड़ने के लिए घटनास्थल पर गया।पुलिस ने कहा कि उन्हें अभी तक पता नहीं चला है कि दुर्घटना किस कारण से हुई।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कप्तान मार्क टेलर ने कहा कि शेन वार्न और रॉड मार्श की हालिया मौत के बाद यह क्रिकेट के लिए एक और दुखद दिन था। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के मुख्य क्रिकेट लेखक मैल्कम कॉन ने कहा कि साइमंड्स, जिन्हें रॉय के नाम से जाना जाता था, वह “सबसे बेहतरीन एथेलेटिक क्रिकेटर थे।”

साइमंड्स अपने दौर के दूसरे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं जिन्होंने हाल के दिनों में अपनी जान गंवाई है। इससे पहले उनके पूर्व साथी शेन वार्न का इस साल की शुरुआत में निधन हो गया था। वहीं दिग्गज विकेटकीपर और कोच रॉड मार्श का भी मार्च में निधन हो गया था।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: