हार्दिक पांड्या ने शेयर की फ्लाइट के अंदर की तस्वीर, लिखा मजेदार कैप्शन

हार्दिक पांड्या ने शेयर की फ्लाइट के अंदर की तस्वीर, लिखा मजेदार कैप्शन- हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट…

हार्दिक पांड्या ने शेयर की फ्लाइट के अंदर की तस्वीर, लिखा मजेदार कैप्शन
हार्दिक पांड्या ने शेयर की फ्लाइट के अंदर की तस्वीर, लिखा मजेदार कैप्शन

हार्दिक पांड्या ने शेयर की फ्लाइट के अंदर की तस्वीर, लिखा मजेदार कैप्शन- हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह एक हवाई जहाज में सफर करते हुए दिखाई दे रहे हैं और इसे “बादलों में चिलिंग” के रूप में कैप्शन दिया है. हार्दिक ने शनिवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी पोस्ट किया था, जहां उन्हें साथी नतासा स्टेनकोविक, और भाई क्रुणाल पांड्या के साथ देखा गया था.

हार्दिक और क्रुणाल दोनों को श्रीलंका में जुलाई में खेली जाने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. पांड्या भाइयों में से किसी को भी इंग्लैंड दौरे के लिए चुनी गई भारतीय टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली, जहां टीम जून में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से खेलेगी और उसके बाद अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगी.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारत के सीमित ओवरों के श्रीलंका दौरे के लिए दूसरी पंक्ति की टीम चुनी है क्योंकि कई पहली पसंद खिलाड़ी इंग्लैंड में हैं.

शिखर धवन को ODI और T20I दोनों के लिए कप्तान बनाया गया था जबकि भुवनेश्वर कुमार को धवन का डिप्टी बनाया गया, हार्दिक और क्रुणाल को आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दौरान एक्शन में देखा गया था, जहां वे मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे थे. आईपीएल 2021 को पिछले महीने कई खिलाड़ियों और टीमों के सहयोगी स्टाफ सदस्यों द्वारा COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद स्थगित कर दिया गया था.

बीसीसीआई ने अपनी पिछली विशेष आम बैठक (एसजीएम) के बाद कहा कि लीग सितंबर में यूएई में फिर से शुरू होने के लिए तैयार है. हालांकि, लीग के बाकी बचे मैचों की तारीखों को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है. इस बीच, भारत श्रीलंका के खिलाफ 13, 16 और 18 जुलाई को तीन वनडे और 21, 23 और 25 जुलाई को तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगा.

 

Share This: