Rashid Khan स्वतंत्रता दिवस पर हुए भावुक, लिखा- अपने बलिदानों को कभी नहीं भूल सकते

Rashid Khan स्वतंत्रता दिवस पर हुए भावुक, लिखा- अपने बलिदानों को कभी नहीं भूल सकते: अफगानिस्तान 19 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के…

Rashid Khan ने कहा - अपने बलिदानों को कभी नहीं भूल सकते, आजादी दिवस पर लिखा भावुक संदेश
Rashid Khan ने कहा - अपने बलिदानों को कभी नहीं भूल सकते, आजादी दिवस पर लिखा भावुक संदेश

Rashid Khan स्वतंत्रता दिवस पर हुए भावुक, लिखा- अपने बलिदानों को कभी नहीं भूल सकते: अफगानिस्तान 19 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के रूप में मनाता है। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम (Afghanistan Cricket Team) के स्टार प्लेयर राशिद खान (Rashid Khan) ने इस मौके पर भावुक ट्वीट किया है। राशिद खान ने देश में शांति के लिए प्रार्थना करते हुए एक राष्ट्र बनाने की बात कही। उन्होंने अपने देश के झंडे (Afghanistan Flag) को चूमते हुए फोटो शेयर की।

राशिद खान ने ट्वीट करते हुए लिखा – आज हम अपने राष्ट्र को महत्व देने के लिए कुछ समय निकालें। हमें अपने बलिदानों को कभी नहीं भूलना चाहिए। हम शांतिपूर्ण, विकसित और संयुक्त राष्ट्र के लिए प्रार्थना करते हैं।

Rashid Khan : इंग्लैंड में हैं राशिद खान

इस वर्ष अफगानिस्तान के लोग टूटे मन से इस दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं। क्योंकि कुछ दिन पहले ही अफगानिस्तान पर तालिबान ने कब्ज़ा कर लिया है। राशिद खान समेत कई क्रिकेटर्स तालिबान के कब्जे से पहले चिंता जाहिर कर चुके थे, राशिद खान ने तो इस मुद्दे पर विश्व से अपने देश की रक्षा करने की अपील भी की थी. आपको बता दें कि राशिद खान इस समय इंग्लैंड में द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेल रहे हैं.

यह भी पढ़ें – तीसरे टेस्ट से पहले लंच डेट पर गए Anushka और Virat Kohli, अनुष्का ने तारीफ में लिखी ये बात! देखें Photos

इंग्लैंड में The Hundred टूर्नामेंट में खेल रहे अफगानिस्तान प्लेयर Qais Ahmad ने जश्न ए आजादी के मौके पर अपना राष्ट्र ध्वज लिए सेलिब्रेट किया।

Share This: