83 Movie: 20 करोड़ और शेयर रखेंगे रणवीर, जानिए कपिल देव समेत रियल खिलाड़ियों को कितना पैसा मिला!

83 Movie: क्रिकेट की सबसे बड़ी जीत पर बनी अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म बड़े पर्दे पर धूम मचाने को तैयार…

83 Movie: Ranveer Singh और Team India के पूर्व कप्तान Kapil Dev
83 Movie: Ranveer Singh और Team India के पूर्व कप्तान Kapil Dev

83 Movie: क्रिकेट की सबसे बड़ी जीत पर बनी अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म बड़े पर्दे पर धूम मचाने को तैयार है। कपिल देव (Kapil Dev) के रूप में रणवीर सिंह को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, और अब उनकी एक्टिंग देखने को भी लोग उत्सुक हैं। सिनेमाघरों में मूवी 24 दिसंबर को रिलीज (83 Movie Release) होगी। बॉलीवुड अभिनेताओं की फीस (Bollywood Hero Fees Per Film) फिल्म के लिए करोड़ों में होती है, और आजकल हीरो कमाई में हिस्सेदारी भी रखते हैं। रणवीर सिंह के साथ भी ऐसा ही है, इस मूवी के लिए वह मोटी रकम तो ले रहे हैं साथ में बड़ा शेयर भी उनके पास है। इस फिल्म का कुल बजट (83 Movie Budget) 125 करोड़ का बताया जा रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मूवी के लिए रियल टीम इंडिया (Team India) यानी 1983 वर्ल्ड कप के हीरों को भी मोटी रकम दी गई है।

83 Movie: कपिल देव (Kapil Dev) की कमाई से पहले आपको बताते हैं रील कपिल देव यानी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कमाई। बॉलीवुड हंगामा ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि रणवीर सिंह ने मूवी 83 के लिए 20 करोड़ रुपये फीस और फिल्म में शेयर रखे हैं। आपको बता दें कि वह सोशल मीडिया से लेकर हर तरह से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। वैसे ये मूवी करीब डेढ़ साल से तैयार है, लेकिन कोरोना काल के कारण अभी तक रिलीज नहीं हो सकी थी।

यह भी पढ़ें- फैन के सवाल पर वसीम जाफर ने क्रिस गेल को बताया लेजेंड खिलाड़ी, कहा- उनको मैं इंडियन मूवी दिखाकर सिर्फ मीम्स बनाना सिखा सकता हूं

Ranveer Singh and Deepika Padukone

Bollywood Hero Fees Per Film, Team India, 83 Movie Budget, 1983 World Cup team India

83 Movie: कपिल देव को मिले 5 करोड़ !

रियल कप्तान यानी कपिल देव (Kapil Dev) को इस मूवी के लिए 5 करोड़ रुपये मिले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म निर्माताओं ने मूवी के अधिकार हासिल करने के लिए रियल टीम को कुल करीब 15 करोड़ रुपये दिए हैं, जिसमे से सर्वाधिक कपिल देव को मिले हैं। कपिल देव को मूवी के लिए 5 करोड़ रुपये मिलने की बात कही जा रही है।

Bollywood Hero Fees Per Film, Team India, 83 Movie Budget, 1983 World Cup team India

आपको बता दें कि इस मूवी में 1983 वर्ल्डकप की कहानी दर्शाई गई है, इसमें कपिल देव और टीम इंडिया के आस पास हुई घटनाओं को दिखाया गया है। 1983 में टीम इंडिया ने अपना पहला वर्ल्डकप जीता था, टीम ने दो बार की विजेता वेस्टइंडीज को हराकर ये इतिहास रचा था।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: