Athletics
Tokyo Olympics: किमोनो डिजाइन के साथ विक्ट्री सेरमनी के लिए खिलाड़ी पहनेंगे पर्यावरण के अनुकूल कपड़े, देखिए वीडियो

Tokyo Olympics: किमोनो डिजाइन के साथ विक्ट्री सेरमनी के लिए खिलाड़ी पहनेंगे पर्यावरण के अनुकूल कपड़े, देखिए वीडियो

Tokyo Olympics: किमोनो डिजाइन के साथ विक्ट्री सेरमनी के लिए खिलाड़ी पहनेंगे पर्यावरण के अनुकूल कपड़े, देखिए वीडियो
Tokyo Olympics: किमोनो डिजाइन के साथ विक्ट्री सेरमनी के लिए खिलाड़ी पहनेंगे पर्यावरण के अनुकूल कपड़े, देखिए वीडियो – ओलंपिक 23 जुलाई से शुरू होंगे. टोक्यो ओलंपिक का आयोजन पिछले वर्ष होना था लेकिन खेलों का सबसे बड़ा आयोजन ओलंपिक भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गया और इसे एक साल के लिए स्थगित करना […]

Tokyo Olympics: किमोनो डिजाइन के साथ विक्ट्री सेरमनी के लिए खिलाड़ी पहनेंगे पर्यावरण के अनुकूल कपड़े, देखिए वीडियो – ओलंपिक 23 जुलाई से शुरू होंगे. टोक्यो ओलंपिक का आयोजन पिछले वर्ष होना था लेकिन खेलों का सबसे बड़ा आयोजन ओलंपिक भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गया और इसे एक साल के लिए स्थगित करना पड़ा.

टोक्यो ओलंपिक जीत समारोह में भाग लेने वाले खिलाड़ी रिसाइकल्ड पर्यावरण के अनुकूल फाइबर से बने कपड़े पहनेंगे.इसमें पारंपरिक किमोनो को शामिल करने वाले डिजाइन शामिल होंगे. पदक ले जाने वाले वॉलटियर के पास टाउजर या ड्रेस के बीच चयन करने का विकल्प होगा.

ओलम्पिक डॉट कॉम के अनुसार, यामागुची सोडाई ने वे पोशाकें डिजाइन की हैं जो पदक धारकों और जीत समारोह के दौरान एथलीटों के साथ चलने वालों द्वारा पहनी जाएंगी.

उन्होंने आधिकारिक वेबसाइट को बताया, “मैंने शुरुआत में ही ‘औपचारिक परिधान में एक नई शैली’ की अवधारणा पर फैसला किया. मेरे मन में परंपरा का सम्मान है, लेकिन मैं इस सोच से भी जूझ रहा था कि शायद परंपरा को निभाना ही काफी नहीं है. इसलिए मैंने किमोनो और पारंपरिक जापानी पोशाक को अपनाते हुए एक नई चुनौती लेने का फैसला किया.”

विशेष रूप से, सोडाई एक उभरते हुए फैशन निर्देशक हैं, जिन्होंने कई फैशन शो, प्रदर्शनियों और दुकान डिजाइनों पर काम किया है.

बहुप्रतीक्षित टोक्यो ओलंपिक 23 जुलाई से COVID-19 से प्रभावित जापान में शुरू होने वाला है. दो सप्ताह तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में खेल के कुछ सबसे बड़े सितारे दिखाई देंगे, जो दुनिया के सबसे बड़े मंच पर गौरव की तलाश में होंगे. दुनिया की कुछ प्रतिभाशाली और युवा प्रतिभाएं वैश्विक खेल आयोजन में अपने देशों का प्रतिनिधित्व करेंगी. COVID-19 के के बीच ओलंपिक के शुरु होने में केवल 50 दिन शेष हैं, यह देखना बाकी है कि अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (IOC) इस आयोजन का आयोजन कैसे करेगी.

 

23 जुलाई से शुरू हो रहे टोक्यो ओलंपिक्स खेलों में लगभग सभी देशों के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे, रिपोर्ट के मुताबिक 205 देशों के खिलाड़ी इसके आयोजन में शामिल होंगे.

Editors pick