Athletics
Tokyo Olympics: IOC ने प्रशंसकों को जोड़ने और एकजुट करने के लिए इंटरेक्टिव टोक्यो 2020 फैनजोन लॉन्च किया

Tokyo Olympics: IOC ने प्रशंसकों को जोड़ने और एकजुट करने के लिए इंटरेक्टिव टोक्यो 2020 फैनजोन लॉन्च किया

Tokyo Olympics: IOC ने प्रशंसकों को जोड़ने और एकजुट करने के लिए इंटरेक्टिव टोक्यो 2020 फैनजोन लॉन्च किया
Tokyo Olympics: IOC launches interactive Tokyo 2020 Fanzone to connect and unite fans- IOC ने प्रशंसकों को जोड़ने और एकजुट करने के लिए इंटरैक्टिव टोक्यो 2020 फैनजोन लॉन्च किया: अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (IOC) ने टोक्यो ओलंपिक के लिए 2020 फैनजोन लॉन्च किया है, जो olympics.com पर एक इंटरैक्टिव गेमिफिकेशन अनुभव है और टोक्यो 2020 आधिकारिक […]

Tokyo Olympics: IOC launches interactive Tokyo 2020 Fanzone to connect and unite fans- IOC ने प्रशंसकों को जोड़ने और एकजुट करने के लिए इंटरैक्टिव टोक्यो 2020 फैनजोन लॉन्च किया: अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (IOC) ने टोक्यो ओलंपिक के लिए 2020 फैनजोन लॉन्च किया है, जो olympics.com पर एक इंटरैक्टिव गेमिफिकेशन अनुभव है और टोक्यो 2020 आधिकारिक वेबसाइट और मोबाइल ऐप प्रशंसकों को जोड़ने और एकजुट करने के लिए है। फैनजोन मजेदार और प्रतिस्पर्धी प्रशंसक उत्पादों की एक श्रृंखला है, जिसमें पहले दो ट्रिविया और मैजिक मोमेंट्स उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें- Breaking: गिरफ्तारी के बाद सुशील कुमार की पहली फोटो आई सामने, दिल्ली पुलिस स्पेशल टीम ने साथियों को भी पकड़ा

आईओसी डिजिटल एंगेजमेंट एंड मार्केटिंग डायरेक्टर क्रिस्टोफर कैरोल ने कहा, “टोक्यो 2020 फैनज़ोन ओलंपिक अनुभव को जीवंत करेगा और दुनिया भर के वैश्विक समुदायों को जोड़ेगा – और इन अभूतपूर्व समय के दौरान, लोगों को इस कनेक्शन की पहले से कहीं अधिक आवश्यकता है।” “फैनज़ोन प्रशंसकों को यह महसूस कराने के लिए हमारे डिजिटल प्रयासों के एक महत्वपूर्ण तत्व के रूप में कार्य करता है कि वे टोक्यो 2020 ओलंपिक का हिस्सा हैं। यह मंच उनकी प्रतिस्पर्धी भावना को प्रज्वलित करने और हमें एक साथ लाने का प्रयास करता है। ”

ओलंपिक खेलों की अगुवाई में, प्रशंसक नियमित सामान्य ज्ञान प्रतियोगिताओं में भाग ले सकते हैं, कुछ द्वि-साप्ताहिक होते हैं और अन्य हर दो दिन में लाइव होते हैं, जिसमें कुल 17 प्रतियोगिताएं होती हैं। प्रत्येक पिछले ओलंपिक खेलों और विशेष रुप से प्रदर्शित एथलीटों पर उपयोगकर्ता ज्ञान का परीक्षण करेगा, जबकि पात्र प्रतिभागियों के बीच सामाजिक उत्साह और उत्साह पैदा करेगा, जो पुरस्कार जीत सकते हैं।

टोक्यो 2020 से पहले, मैजिक मोमेंट्स प्रशंसकों को पिछले ओलंपिक खेलों की रोमांचक हाइलाइट्स की यात्रा पर ले जाएगा, जिससे उन्हें विभिन्न विषयों के लेंस के माध्यम से अपने सबसे शानदार क्षणों पर वोट करने की अनुमति मिलेगी और वर्तमान प्रतियोगियों को नए बनाने की उम्मीद होगी।

जब ओलंपिक खेल टोक्यो 2020 शुरू होगा, तो फंतासी और ब्रैकेट चुनौतियाँ ओलंपिक के लिए काल्पनिक खेल अनुभव लाएँगी जैसा कि हो रहा है। फैंटेसी चैलेंज के साथ, प्रशंसक व्यक्तिगत खेलों से अपने 10 पसंदीदा एथलीटों का चयन करके एक टीम बनाते हैं। प्रशंसक दोस्तों के साथ एक लीग शुरू कर सकते हैं या अन्य टीमों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए किसी मौजूदा में शामिल हो सकते हैं। और ब्रैकेट चैलेंज में, प्रशंसक दुनिया भर के दोस्तों और अन्य प्रशंसकों के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए प्रत्येक टीम के खेल में विजेता वर्ग का चयन करने का प्रयास कर सकते हैं।

फैनज़ोन गेम्स के योग्य प्रतिभागियों को एक पुरस्कार ड्रा में प्रवेश दिया जाएगा। प्रत्येक पुरस्कार ड्रा के लिए, पांच अलग-अलग पुरस्कार जीते जाने हैं, जिसमें ओलंपिक मर्चेंडाइज का एक अंतिम बंडल शामिल है। पुरस्कार ड्रा प्रविष्टि केवल चुनिंदा देशों के निवासियों के लिए खुली है और आयु प्रतिबंध लागू होते हैं – कृपया विवरण के लिए नियम और शर्तें देखें।

प्रशंसक साइन अप कर सकते हैं और https://olympics.com/tokyo-2020/en/fanzone/ और टोक्यो 2020 ऐप में खेलना शुरू कर सकते हैं। ओलंपिक गेम्स टोक्यो 2020 ऐप आईओएस और एंड्रॉइड स्टोर्स के माध्यम से मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

Editors pick